जब राधिका आप्टे की क्लिप हुई लीक, चार दिनों तक नहीं निकलीं घर से बाहर

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने कई शानदार परफॉर्मेंस दी हैं। अपनी परफॉर्मेंस के दम पर एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों में जगह बनाई हैं लेकिन एक समय राधिका आप्टे की न्यूड क्लिप वायरल हो गई थी। राधिका ने उस समय को याद करते हुए बात की।
उन्होंने कहा, “जब Clean Shaven की शूटिंग के दौरान मेरी एक न्यूड क्लिप लीक हुई, तो मुझे बुरी तरह ट्रोल किया गया और इसने मुझे प्रभावित किया।”
”मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी। इसलिए नहीं कि मीडिया क्या कह रहा था, बल्कि इसलिए कि मेरे ड्राइवर, चौकीदार और मेरे स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने मुझे उन तस्वीरों में पहचाना। जो विवादित फोटोग्राफ थे, उन्हें अगर कोई सही से देखता तो बता सकता था कि वो मैं नहीं थी।”
Parched में न्यूड होने को लेकर उन्होंने कहा, “जब मैं Parched के लिए स्ट्रिप्ड हुई थी तो पता चला कि छुपाने के लिए तो कुछ नहीं है। ये आसान नहीं था क्योंकि मैं उस समय अपनी बॉडी इमेज के ईश्यूज से जूझ रही थी। इसलिए, स्क्रीन पर न्यूड होना थोड़ा डराने वाला था।”
राधिका ने कहा कि उन्हें अपनी बॉडी, शेप और साइज पर गर्व है। “बेशक, वो फिल्म कई जगहों पर गई और इससे अधिक काम और सराहना मिली। मुझे वास्तव में इस तरह की भूमिका की आवश्यकता थी क्योंकि जब आप बॉलीवुड में होते हैं तो आपको लगातार बताया जाता है कि आपके शरीर के साथ क्या करना है और मैंने हमेशा कहा है कि मैं अपने शरीर या चेहरे के साथ कभी कुछ नहीं करूंगी।”
वर्क फ्रंट की बात करें तो राधिका को ओके कंप्यूटर में देखा गया। वो Ghoul, सेक्रेड गेम्स, लस्ट स्टोरीज, पार्च्ड, अंधाधुन, पैडमैन जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल हिंसा : टीएमसी कार्यकर्ताओं पर गैंगरेप का आरोप

महिलाओं ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा कोलकाता : पश्चिम बंगाल से चौंका देने वाली खबर सामने आई है। राज्य की कुछ महिलाओं ने विधानसभा चुनाव आगे पढ़ें »

लॉकडाउनः ‘राज्य में बढ़ जायेगी पाबंदियों की मियाद…’

कोलकाताः देश के कई राज्यों में लॉकडाउन में ढील के बाद पश्चिम बंगाल में भी ऐसी ही उम्मीद की जा रही है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज आगे पढ़ें »

ऊपर