जब घर में शराब पीकर आते थे महेश भट्ट, ऐसा सुलूक करती थी पत्नी, बेटी ने खोला राज

मुंबईः महेश भट्ट हों या फिर उनकी बेटी पूजा भट्ट, ये लोग हमेशा से अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते रहे हैं। वहीं, अपने एक पुराने इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने इस बारे में बात की थी कि कैसे उनकी मां ने एक बार उनके पिता महेश भट्ट के नशे में घर लौटने पर उन्हें बालकनी में बंद कर दिया था। इस इंटरव्यू के दौरान पूजा भट्ट के साथ उनकी बहन आलिया भट्ट भी मौजूद थीं। एक इंटरव्यू में, पूजा भट्ट ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि, ‘मुझे लगता है कि मेरी लाइफ रीयल में उनके लिए एक श्रद्धांजलि रही है। मुझे एक वक्त याद है जब वो नशे में घर आए थे। जब हम बड़े हो रहे थे तब संयुक्त परिवार में रहते थे। हम सब एक कमरे में रहते थे और वो कमरा ही हमारी दुनिया था।’ पूजा ने आगे कहा, ‘जब मेरे माता-पिता लड़ते थे, तो मां जोर से नहीं चिल्लाती थी और इसलिए वह पापा (महेश भट्ट) की मैग्जीन्स को भी फाड़ देती थीं’।

जब पत्नी ने कर दिया था महेश भट्ट को घर में बंद
पूजा ने इंटरव्यू में आगे बताते हुए कहा, ‘एक रात मां ने उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया, क्योंकि वो नशे में घर आए थे। मैं बिस्तर पर लेटी हुई रोते हुए कह रही थी कि उन्हें बंद मत करो, लेकिन मां उस वक्त ऐसी थीं कि मैं उनकी तरफ हूं या अपने पिता की तरफ और मैं ऐसी थी कि, क्या मुझे उनका पक्ष लेना चाहिए?’ हालांकि, पूजा भट्ट ने बाद में क्लियर किया कि जब दोनों में से किसी एक का पक्ष लेने की बात आती है, तो वो अपने पिता के पक्ष में रहती हैं। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनका भाई मजाक में उन्हें ‘महेश भट्ट की चमची’ भी कहता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को राज्य चुनाव आयोग के कार्यालय में राज्य के गृह सचिव बी.पी. गोपालिका के साथ राज्य चुनाव आयुक्त सौरभ दास के आगे पढ़ें »

ऊपर