जब हेमा मालिनी की बेटी ने इस एक्ट्रेस को सबके सामने मारा था थप्पड़

मुंबईः ईशा देओल लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर है लेकिन हाल ही में उन्होंने ओटीटी पर डेब्यू किया है। वे अजय देवगन के साथ वेब सीरीज रुद्रा द एज ऑफ डार्कनेस में नजर आई थी और अब वे एक और वेब सीरीज इनविजिबल वुमन में नजर आने वाली है। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना किस्सा वायरल हो रहा है। ये किस्सा 2006 में आई फिल्म प्यार मोहन के सेट से जुड़ा है, जब उन्होंने अपनी को-स्टार अमृता राव को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था। आपको बता दें कि अमृता को थप्पड़ मारने के बाद ईशा को कोई पछतावा नहीं हुआ। उन्होंने बाद में कहा था कि अमृता इस थप्पड़ की हकदार थी। नीचे पढ़ें आखिर क्या हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने अमृता राव को थप्पड़ मारा था…

आपको बता दें कि ईशा देओल गुजरे जमाने के स्टार्स धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी है। पेरेंट्स का ईशा ने भी एक्टिंग फील्ड चुनी हालांकि, वे इंडस्ट्री में सफलता पाने में कामयाब नहीं हो पाई। उन्होंने फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे से डेब्यू किया था। एक इंटरव्यू में ईशा देओल ने बताया था- मैंने अमृता राव को थप्पड़ मारा था और अपनी इस हरकत से कोई पछतावा नहीं है। बता दें कि शूटिंग के दौरान दोनों एक्ट्रेसेस के बीच छोटी-मोटी नोंक-झोंक होता रहती थी लेकिन दिन ईशा अपना आपा खो बैठी और अमृता को तमाचा मार दिया।
ईशा देओल ने बताया था- जिस दिन पैकअप हुए तो अमृता ने डायरेक्ट इंदर कुनार और क्रू मेंबर्स के सामने मुझे गाली दे दी। अमृता की ये बात मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और मुझे गुस्सा आ गया। मैंने गुस्से में सबके सामने अमृता को थप्पड़ मार दिया। ईशा देओल ने इस घटना के कुछ दिनों बाद बताया था कि अमृता को बाद में अपनी गलती का अहसास हुआ था और उसने मुझसे माफी भी मांगी थी। बाद में हमारे बीच सबकुछ ठीक हो गया था। वहीं, अमृता ने इस बारे में कहा था- ईशा की कोई गलती नहीं थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मैदान में 107 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मैदान थानांतर्गत गोष्ठो पाल सरणी इलाके में 107 किलो गांजा के साथ पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का आगे पढ़ें »

ऊपर