जब गौहर खान को रैंप वॉक के दौरान होना पड़ा शर्मिंदा…

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री गौहर खान का एक थ्रोबैक वीडियो इंटरनेट पर रीसर्फेस हो गया है जिसमें वह वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होती नजर आ रही हैं। वीडियो तब का है जब गौहर खान ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। रैंप पर कैटवॉक करते हुए वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो जाना किसी भी मॉडल के लिए भयानक सपने जैसा होता है जिसे वो कभी भी हकीकत में तब्दील होते हुए नहीं देखना चाहतीं। लेकिन गौहर खान के साथ ऐसा हुआ था और उन्होंने इस सिचुएशन को बहुत हिम्मत के साथ हैंडल किया। वीडियो में गौहर खान को गोल्डन टॉप और ब्लैक स्कर्ट में रैंप वॉक करते देखा जा सकता है। एंट्री के दौरान गौहर खान को फुल ऑफ कॉन्फिडेंस देखा जा सकता है। हालांकि जब वह रैंप से एग्जिट करने के लिए पीछे मुड़ती हैं तो कुछ कदम चलने के बाद उन्हें अहसास होता है कि उनकी स्कर्ट पीछे से फटी हुई है। गौहर खान एक बार फिर से यूटर्न लेती हैं और स्थिति को भांपने के बाद वह फिर से पीछे की तरफ मुड़ जाती हैं। गौहर खान बहुत कॉन्फिडेंस के साथ इस सिचुएशन को हैंडल करती हैं। वह अपने एक हाथ से स्कर्ट के उस हिस्से को कवर करती हैं जो कि फट गया था। इसके बाद वह उसी कॉन्फिडेंस के साथ आगे चलना शुरू कर देती हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सीएम केजरीवाल का केंद्र पर निशाना, कहा…

नई दिल्ली : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने फ्री सुविधाओं के मुद्दे को लेकर एक बार फिर केंद्र पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा आगे पढ़ें »

ऊपर