जब सेक्स लाइफ पर खुलकर बोले फिल्मी सितारे, सीक्रेट जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

मुंबईः हिंदुस्तान में सेक्स और फिजिकल इंटीमेसी को ना सिर्फ वर्जित विषय माना जाता है बल्कि इस मुद्दे पर चर्चा करने से हर कोई कतराता है। जिंदगी के इन निजी लम्हों पर आम इंसान के लिए खुलकर बोलना खासा मुश्किल है जबकि बॉलीवुड स्टार्स को इस मुद्दे पर कई बार खुलकर राय जाहिर करते देखा गया है। कई बार फिल्मी सितारे अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में चौंकाने वाले खुलासे करते दिखे हैं। तो चलिए ऐसे ही कुछ स्टार्स की जिंदगी से जुड़े दिलचस्प बयानों को आपको साथ शेयर करते हैं।
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स भी उनकी जिंदगी के बारे में जानने के लिए खासे उत्सुक रहते हैं। वहीं एक बार एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने अपनी पसंदीदा सेक्स पोजीशन के बारे में बताया था। आलिया ने कहा था कि वो सिंपल इंसान हैं और इसी वजह से उन्हें मिशनरी पोजिशन पसंद है।
इमरान हाशमी
इमरान हाशमी बॉलीवुड के वो एक्टर है जो फिल्मों में अपनी एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि किसिंग के लिए चर्चा में रहते हैं। वहीं जब इमरान एक बार करण जौहर के चैट शो पर पहुंचे तो वहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी एक बात का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि वो जवानी के दिनों के वन नाइट स्टैंड की बात कभी नहीं भूल पाते हैं।
रणवीर सिंह
रणवीर सिंह को फिल्मी पर्दे पर दर्शकों ने कई बार रोमांस करते देखा है। वहीं निजी जिंदगी में इस मुद्दे पर बात करते हुए रणवीर ने कहा था कि कम उम्र में ही वो अपनी वर्जिनिटी खो चुके थे। रणवीर ने बताया था कि वो 12 साल की उम्र में ही वर्जिनिटी खो चुके थे। साथ ही उन्होंने कहा कि उनके दोस्तों की मम्मियों को लगता था कि वो उनकी संगत में बिगड़ जाएंगे।
शाहिद कपूर
वहीं शाहिद कपूर भी कई बार फिल्मी पर्दे पर रोमेंटिक किरदार निभा चुके हैं। हालांकि उन्हें थोड़ा रिजर्व स्वभाव का माना जाता है लेकिन करण जौहर के चैट शो पर शाहिद कपूर ने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि वो और उनकी पत्नी मीरा कपूर कार सेक्स कर चुके हैं।
रणबीर कपूर
रणबीर कपूर को फिल्मी दुनिया का चॉकलेटी बॉय कहा जाता है। कई फिल्मों में रोमांस कर चुके रणबीर ने एक मैगजीन के साथ इंटरव्यू में बताया था कि वो सिर्फ 15 साल की उम्र में ही वर्जिनिटी गंवा चुके थे।
सलमान खान
मोस्ट डिजायरेबल मैन की लिस्ट में शामिल सलमान खान को लेकर हर खबर बज बन जाती है। करण जौहर के चैट शो में सलमान खान कह चुके हैं कि वो अब तक वर्जिन हैं। साथ ही उन्होंने कहा था कि वो इसे अपनी पत्नी के लिए बचाकर रख रहे हैं।
अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर भी मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप को लेकर खासी चर्चा में रहते हैं। इसके अलावा अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मर्दों के लिए प्यार से ज्यादा सेक्स मायने रखता है।
करण जौहर
करण जौहर को लेकर फैन्स और इंडस्ट्री दोनों में ही तमाम चर्चाएं चलती रहती हैं। अपनी बायोग्राफी में करण जौहर इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि 26 साल की उम्र में वो अपनी वर्जिनिटी खो चुके हैं।
दीपिका पादुकोण
वहीं पति रणवीर सिंह के साथ प्राइवेट लाइफ के बारे में  दीपिका पादुकोण भी खुलकर बात कर चुकी हैं। दीपिका ने कहा था कि सेक्स फिजिकल होने से ज्यादा भावनात्मक होता है।
सोनम कपूर
एक्ट्रेस नेहा धूपिया के टॉक शो में सोनम कपूर भी अपनी सेक्स लाइफ को लेकर बात कर चुकी हैं। सोनम ने कहा था कि उन्होंने कभी भी अपने साथी कलाकारों के साथ संबंध नहीं बनाए हैं।
ट्विकंल खन्ना
वहीं एक्ट्रेस और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी इस विषय पर खुलकर बात कर चुकी हैं। ट्विंकल का कहना है कि सेक्स लाइफ की हर स्टेज में जरूरी है। ट्विंकल खन्ना ने कहा था कि वो अक्षय को इसलिए पसंद करती हैं क्योंकि वो वक्त के साथ काफी बदले हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता बनर्जी के टीएमसी को प्रचार के लिए गुजरात से मिल रही मदद, जानें पूरा मामला

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल तैयारियां शुरू कर चुकी हैं। सबकी नजर इस बार पश्चिम बंगाल में होने आगे पढ़ें »

मंगलवार के दिन ये 6 काम करना होता है बड़ा ही अमंगलकारी

कोलकाताः पवनपुत्र हनुमान हर समस्या से अपने भक्तों को बचाते हैं। ज्योतिष के अनुसार, मंगलवार के दिन इनके पूजा करने से इंसान के सभी भौतिक आगे पढ़ें »

ऊपर