चोली के पीछे क्या है…

मुंबई : राखी सावंत एंटरटेनमेंट क्वीन हैं। वह सड़क पर भी निकलती हैं तो भी लोगों का मनोजरंन करने का मौका नहीं गंवातीं। अपने इंस्टाग्राम पर भी वह मजेदार वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। उनका रीसेंट वीडियो खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत ने गोरिल्ला का गेटअप बनाया है और ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं। उनके वीडियो पर देवोलीना, उर्वशी रौतेला सहित कई लोगों ने कॉमेंट्स किए हैं।
लोगों को पसंद आया राखी का वीडियो
बिग बॉस 14 में राखी सावंत ने लोगों को खूब एंटरटेन किया था। एक वक्त ऐसा भी था जब सलमान खान ने भी कहा था कि राखी ही शो चला रही हैं। इस बार राखी सावंत बिग बॉस में गोरिल्ला बनकर पहुंची थीं। उसी कॉस्ट्यूम में उन्होंने मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी ने पीले रंग की चुनरी ओढ़ रखी है। वह खुद अपने मुंह से गा रही हैं ‘चोली के पीछे क्या है’ साथ ही जबरदस्त डांस भी किया है। इस वीडियो पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने कॉमेंट में ढेर सारे हंसने वाले इमोजी बनाए हैं। वहीं उर्वशी रौतेला ने लिखा है, लव यू क्वीन।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

…तो इस दिन से शुरू होने वाली है माध्यमिक की टेस्ट परीक्षा

कोलकाताः माध्यमिक टेस्ट परीक्षा 13 से 24 दिसंबर के बीच आयोजित की जाएगी। इस बात की जानकारी निदेशक मंडल ने दी है।   आगे पढ़ें »

ऊपर