क्या हो सकती है सलमान खान की हत्या !

नई दिल्ली :  सलमान खान  को पिछले दिनों जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई थी। पुलिस ने एक्टर के घर जाकर भी पूछताछ की थी। सलमान खान को जो धमकी मिली थी, उसमें कहा गया था कि उन्हें भी सिद्धू मूसेवाला की तरह मार दिया जाएगा। तभी से सलमान खान की जान पर खतरा मंडरा रहा है।
मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिले सलमान
अब हाल ही में सलमान खान मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से मिले हैं। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले ही वह मुंबई पुलिस कमिश्नर के ऑफिस से बातचीत करके निकले हैं। कुछ महीने पहले ही सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ओर से जान से मारने की धमकी भरा लेटर मिला था। यह लेटर बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में मिला था। लेटर सलीम खान के गार्ड को उस जगह मिला था जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं। इसी सिलसिले में बातचीत के लिए एक्टर पुलिस कमिश्नर से मिले। धमकी भरे लेटर के बाद सलमान खान ने पुलिस के पास एक एप्लीकेशन जमा की थी, जिसमें उन्होंने एक हथियार के लाइसेंस की डिमांड की थी। उनका कहना था कि वह अपनी सुरक्षा के लिए हथियार का लाइसेंस पुलिस से चाहते हैं। इस बारे में भी सलमान खान ने पुलिस कमिश्नर से बातचीत की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कसबा में महिला की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : कसबा थानांतर्गत टैगौर पार्क इलाके में एक महिला की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गयी। मृतका का नाम रिंकू मन्ना (37) है । आगे पढ़ें »

ऊपर