क्या हो सकती है सलमान खान की हत्या !

नई दिल्ली :  सलमान खान  को पिछले दिनों जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई थी। पुलिस ने एक्टर के घर जाकर भी पूछताछ की थी। सलमान खान को जो धमकी मिली थी, उसमें कहा गया था कि उन्हें भी सिद्धू मूसेवाला की तरह मार दिया जाएगा। तभी से सलमान खान की जान पर खतरा मंडरा रहा है।
मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिले सलमान
अब हाल ही में सलमान खान मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से मिले हैं। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले ही वह मुंबई पुलिस कमिश्नर के ऑफिस से बातचीत करके निकले हैं। कुछ महीने पहले ही सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ओर से जान से मारने की धमकी भरा लेटर मिला था। यह लेटर बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में मिला था। लेटर सलीम खान के गार्ड को उस जगह मिला था जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं। इसी सिलसिले में बातचीत के लिए एक्टर पुलिस कमिश्नर से मिले। धमकी भरे लेटर के बाद सलमान खान ने पुलिस के पास एक एप्लीकेशन जमा की थी, जिसमें उन्होंने एक हथियार के लाइसेंस की डिमांड की थी। उनका कहना था कि वह अपनी सुरक्षा के लिए हथियार का लाइसेंस पुलिस से चाहते हैं। इस बारे में भी सलमान खान ने पुलिस कमिश्नर से बातचीत की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Radha Ashtami 2023: राधा अष्टमी पर अगर पहली बार रखने जा …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भाद्रपद मास के शुक्लपक्ष की अष्टमी की तिथि को बहुत ज्यादा धार्मिक महत्व माना गया है क्योंकि इस दिन भगवान आगे पढ़ें »

Somvar Upay: सोमवार के दिन भूलकर न करें ये गलतियां, इस विधि …

कोलकाता : आज से सप्ताह की शुरुआत हो चुकी है। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार, सोमवार का दिन भगवान शिव को समर्पित किया गया है। बहुत आगे पढ़ें »

ऊपर