फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ का वेडिंग एल्बम रिलीज

मुंबई : सोनी म्यूजिक इंडिया ने आने वाली फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ का वेडिंग एल्बम रिलीज कर दिया है। सोनी म्यूजिक इंडिया ने साल 2020 का शानदार वेडिंग म्यूजकि अलबम लॉन्च किया है। यह बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ का वेडिंग अलबम है,‌ जिसके म्यूजकि एल्बम में संगीत से लेकर रिसेप्शन तक शादी के रस्मों से जुड़े मजेदार गाने हैं। इस फिल्म की वेडिंग पार्टी एंथम हिंदी-पंजाबी फिल्मों के मशहूर गायक मीका सिंह और पायल देव ने कंपोज किया है।
इनके सुरों से सजा है यह वेडिंग एल्बम
इस एल्बम में मीका सिंह, नेहा कक्कड़, और रैपर बादशाह ने गाने को अपनी आवाज दी है। मीका सिंह, पायल देव, बादशाह और मोहसिन शेख ने मिलकर गाने को लिखा है। इस एल्बम का संगीत सांग लोल पायल देव ने कंपोज किया है और कुनाल वर्मा द्वारा लिखित इस गाने को पायल देव और देव नेगी ने स्वरबद्ध किया है। गौरव चैटर्जी की ओर से कंपोज्ड किए गए संदीप गौर लिखित फूंक- फूंक इस बारात सांग को नीति मोहन, जतिंदर सिंह, और हरजीत के ढिल्लन ने गाया है। रूबरू कमाल खान द्वारा गाए गए इस दर्द भरे गाने को जां निसार लोन ने कंपोज किया है और पीर जहूर ने लिखा है। जुबिन नौटियाल द्वारा गाए गए रूहानी ट्रैक फिर चला को पायल देव ने कंपोज और कुनाल वर्मा ने लिखा है।
हम चाहते थे कि शादी के गाने कमबैक करें : सानुजीत भुजबल
सोनी म्यूजिक इंडिया के सीनियर डायरेक्टर (मार्केटिंग) सानुजीत भुजबल का कहना है कि ‘हम चाहते थे कि शादी के गाने कमबैक करें। गिन्नी वेड्स सनी के म्यूजकि एल्बम में ज्यादातर शादी के गीत शामिल हैं, जिन्हें प्रतिभाशाली और निपुण म्यूजकि कंपोजर्स ने तैयार किया है। ये गाने बहुत ही मजेदार हैं, जिसे शादी के सेलिब्रेशन में एन्जॉय किया जाएगा।’ म्यूजकि कंपोजर पायल देव का मानना है कि गिन्नी वेड्स सनी ने उन्हें शानदार कलाकारों के साथ काम करने का अवसर दिया। उनके साथ अच्छा म्यूजिकल तालमेल रहा और उनके साथ काम करने अनुभव बहुत ही अछ्वुत था। सोनी म्यूजकि इंडिया द्वारा प्रस्तुत पूरा एल्बम (ऑडियो) अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर