फैन्स ने आखिर शेफाली को क्यों कहा ओवरएक्टिंग बंद करो

मुंबई : टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर अपने पति को सरप्राइज दिया। दरअसल, पराग एक सीरियल की शूटिंग कर वापस मुंबई लौटे। ऐसे में शेफाली उन्हें बिना बताए एयरपोर्ट पर लेने पहुंचीं। पराग जैसे ही एयरपोर्ट पर बाहर आए, शेफाली को देखकर काफी एक्साइटेड हो गए। दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया। यह सब देख शेफाली जरीवाला को लोग ट्रोल करने लगे हैं। एक्ट्रेस को यूजर्स ‘ओवरएक्टिंग की दुकान’ बता रहे हैं।

शेफाली जरीवाला ने इस दौरान गाढ़े हरे रंग का जंपसूट पहना हुआ था। शेफाली ने जिस तरह पति पराग को गले लगाया, यूजर्स ने उन्हें ‘ड्रामा क्वीन’ कहना शुरू कर दिया। बता दें कि शेफाली जरीवाला, पराग से पहले मीत ब्रोस फेम हरमीत सिंह के साथ थीं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने हरमीत संग अपने रिलेशनशिप और तलाक को लेकर खुलकर बात की थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने रास्ते अलग करने का भी कारण बताया था। मालूम हो कि दोनों ही पांच साल तक साथ थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में गणतंत्र का घुट रहा है दम : राज्यपाल

शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायक मिले राज्यपाल से सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को​ विधानसभा में विपक्षी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायकों ने राजभवन आगे पढ़ें »

बेड पर सेक्स के दौरान कुछ इस तरह…

कोलकाता : परफेक्ट सेक्स जैसी कोई चीज नहीं होती है। सेक्स के दौरान हम सभी गलतियां करते हैं! कुछ गलतियां पूरी तरह से टाली नहीं जा सकती आगे पढ़ें »

ऊपर