200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘वॉर’, तोड़ा इन फिल्मों का रिकॉर्ड

war

मुंबई : ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ-अभिनीत फिल्म ‘‘वॉर’’ ने अपने रिलीज के सातवें दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। फिल्म के निर्माताओं ने गुरुवार को इसकी घोषणा की। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित यह जबरदस्त एक्‍शन फिल्म 2 अक्टूबर को देशभर में रिलीज हुई थी।

ऋतिक और टाइगर ने खुशी जताते हुए यह कहा

ऋतिक ने कहा कि फिल्म ने अब तक जितने भी रिकॉर्ड बनाए हैं, उनको लेकर वह बहुत खुश हैं और बहुत अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘हम एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे जो भारत में एक्शन फिल्मों के स्तर को सही मायनों में बढ़ा सके। हम सभी इस बात से खुश हैं कि वॉर ने यह कर दिखाया और इसे पूरी दुनिया के दर्शकों से खूब सराहना मिल रही है। वहीं टाइगर ने इसपर खुशी जताते हुये कहा कि वह फिल्म को मिल रही प्रतिक्रियाओं से अभिभूत हैं।

वार ने तोड़ा इन फिल्मों का रिकॉर्ड

7वें दिन 200 करोड़ के क्लब में शामिल होनेवाली ‘वॉर’ ने अपने इस रिकॉर्ड के जरिये ‘संजू’, ‘सुल्तान’, ‘दंगल’, ‘पीके’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। ‘वॉर’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की यह रफ्तार देखते हुए यह कहा जाने लगा है कि यह फिल्म जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा भी छू लेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

छात्रों के प्रदर्शन के आगे झुका कोलकाता विश्वविद्यालय

चांसलर को मंच पर आने की नहीं मिली अनुमति बिना चांसलर के ही हुआ दीक्षांत समारोह शर्मसार हुआ शिक्षा जगत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल में छात्रों की आगे पढ़ें »

dhankhad

लंबे समय तक याद रहेगा यह तमाशा – राज्यपाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कलकत्ता विश्वविद्यालय के मंगलवार के दीक्षांत समारोह में भाग लेने में विफल रहने से नाराज राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि जिन आगे पढ़ें »

ऊपर