‘अश्वत्थामा’ बनने के लिए अपना वजन इतने किलो ‌करेंगे विक्की कौशल

kaushal

मुंबई : बॉलीवुड में अपनी दमदार अभिनय से पहचान बनाने वाले अभिनेता विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म ‘द इमोर्टल अश्वत्थामा’ के लिए वजन बढ़ाने में लगे हुए हैं। इस फिल्म के लिए विक्की कौशल खास तैयारियां कर रहे हैं। आनेवाले इस फिल्म में वह अश्वत्थामा का किरदार निभा रहे हैं।

इन हुनरों को सिखेंगे विक्की कौशल

फिल्म जानकारों की माने तो विक्की इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत और पसीना बहा रहे हैं। ऐसी खबरें सुनने में आ रही हैं कि ‌वह अपने इस किरदार में फिट होने के लिए 4 महीने की कड़ी ट्रेनिंग करेंगे। इतना ही नहीं वह अपने किरदार के लिए इजरायली मार्शल आर्ट्स सीखेंगे। विक्की जापानी मार्शल आर्ट्स पर भी हाथ आजमाएंगे। और तो और वह फिल्म के लिए तलवारबाजी के साथ-साथ तीरंदाजी भी सीखेंगे।

115 किलो तक बढ़ाएंगे वजन

फिल्म में अश्वत्थामा जैसे दिखने के लिए विक्की अपना वजन भी बढ़ा रहे हैं। खबरों की माने तो अश्वत्थामा के किरदार में जान डालने के लिए विक्की अपना वजन 115 किलो तक बढ़ाने जा रहे हैं। बता दें कि अश्वत्थामा महाभारत का एक अहम किरदार है, जिसकी अपनी एक अलग और रोचक कहानी है। इस फिल्म को हिंदी, इंग्लशि, मंदारिन, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा। फिल्म अगले साल 2021 में रिलीज हो सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मरकज में तबलीगी जमात में शामिल हुए बंगाल के 71 लोगों की पहचान कर ली गई है : ममता 

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  ने बुधवार को बताया कि कुल 71 लोग  बंगाल से निजामुद्दीन मरकज में शामिल होने के लिए आगे पढ़ें »

ममता ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, मांगी 25 हजार करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुधवार को पत्र लिखकर 25,000 करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता मांगी है आगे पढ़ें »

ऊपर