विकी कौशल ने इन्हें दिया अपने करियर का श्रेय, नए लोगों के साथ काम करने की आदत

vicky

नई दिल्ली : एक के बाद एक हिट फिल्मों में काम करने और राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद अभिनेता विकी कौशल चार साल पहले सिनेमा जगत में अपनी शुरूआत को याद करते हुए कहते हैं कि उनकी सफलता का पूरा श्रेय नवोदित निर्देशकों को जाता है। नवोदित निर्देशक नीरज घेवान की पहली फिल्म ‘मसान’ से 2015 में फिल्म जगत में पदार्पण करने वाले कौशल कहते हैं कि कोई भी फिल्म अभिनेता और फिल्मकार दोनों के लिए नयी चुनौती जैसी होती है। उन्होंने बाद मे कई अनुभवी निर्देशकों के साथ काम किया और आदित्य धर की ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला।

नए लोगों के साथ काम करने की आदत

विकी ने एक इंटरव्यू में कहा‌ कि ‘मैं अपने करियर का श्रेय नये निर्देशकों को देता हूं इसलिए मुझे नए लोगों के साथ काम करने की आदत है।’ उन्होंने कहा कि ‘मैं भी एक समय पर यहां नया था। मुझे काम करते हुए केवल चार साल हुए हैं। मैं कोई दिग्गज अभिनेता नहीं हूं। मैं उस फिल्म के निर्देशक की तरह ही नया हूं। हमें पटकथा के अनुसार काम करना होता है। मैं हर फिल्म उसी उत्साह के साथ करने की कोशिश करता हूं जिस उत्साह के साथ मैंने अपनी पहली फिल्म की थी।’

एक के बाद एक फिल्मों में दिखने वाले है विकी

अपनी आगामी फिल्म ‘भूत: द हॉंटेड शिप’ में भी वह नवोदित निर्देशक भानु प्रताप सिंह के साथ काम कर रहे हैं। भानु ने ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ (2014) में बतौर सहायक निर्देशक काम किया था। पिछले दो सालों में विकी सफलताओं की सीढ़ियां चढ़ते गए और अब वह पीछे देखने के मूड में नहीं है। ‘भूत’ की रिलीज के बाद विकी ‘तख्त’ की तैयारियों में जुट जाएंगे। फिल्म ‘भूत- द हॉंटेड शिप’ में भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा भी नजर आएंगे। फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में आएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा पांच हजार के पार, अब तक 149 की हुई मौत

नयी दिल्ली : देश में बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 5,194 हो गई और इस संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा आगे पढ़ें »

कोरोना को लेकर एचएलएल को मिली बड़ी कामयाबी, तैयार की एंटीबॉडी किट

नई दिल्ली : पूरी दुनिया कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रही है,  लाखों लोग इस बीमारी की चपेट में हैं और कई लोगों की आगे पढ़ें »

बंगाल में कोरोना से मरने वालों की संख्या हुई 5, सक्रिय मामले हुए 69

प्राइवेट अस्पतालों का सरकार पर करीब 20 हजार करोड़ रुपए बकाया जल्द पूरा करे सरकार : सीके मिश्रा

वैश्विक इकोनॉमी मे रिकवरी की उम्मीद से कच्चे तेल को मिला प्रोत्साहन, निवेशक सोने से दूर हुए

सरकार जल्द दे सकती है दो से तीन लाख करोड़ रुपये के बूस्टर पैकेज, इन क्षेत्रों को होगा फायदा

कोविड-19 : रीजिजू ने खिलाड़ियों को व्यस्त रखने की पहल की समीक्षा की

प्रतिभा तलाशना मेरा काम था, युवा विराट कोहली में गजब की प्रतिभा थी : वेंगसरकर

कोविड-19 से लड़ने के लिए जेके टायर्स देगा साथ

सरकार ने कुछ दवाओं के निर्यात प्रतिबंधों में दी ढील

ऊपर