आज ही शादी करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

नई दिल्ली: बॉलीवुड का सबसे चर्चित जोड़ा विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरों से पूरा सोशल मीडिया भरा पड़ा है। फैंस जानने को उत्सुक हैं कि इन दोनों की शादी आखिरकार कब है। अगर आप भी यह जानकारी पाना चाहते हैं तो आपको बता दें ये खूबसूरत जोड़ा आज यानी 3 दिसंबर को ही शादी के बंधन में बंधेगा। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी से जुड़ी खबरें इन दिनों खूब फैली हुई हैं। सूत्रों के मुताबिक, दोनों आज यानी 3 दिसंबर को विशेष विवाह अधिनियम, 1954 के तहत मुंबई में शादी करने के लिए तैयार हैं। उनकी ओर से तीन गवाह होंगे जो मुंबई में रजिस्ट्रार की उपस्थिति में विवाह घोषणा पत्र पर हस्ताक्षर करेंगे।

मेहमानों से साइन करवाएंगे एनडीए

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की पारंपरिक शादी की तारीखों की बात करें तो रस्में 7 दिसंबर से शुरू होंगी और नौ दिसंबर को विक्की और कैटरीना सात फेरे लेंगे। सूत्रों की मानें तो सभी मेहमान 5 दिसंबर को ही राजस्थान पहुंच जाएंगे। इस शादी में आने वाले मेहमानों को सख्त नियमों को पालन करना पड़ेगा। यही नहीं खबर है कि मेहमानों को एनडीए (नॉन डिस्कलोसर अग्रीमेंट) साइन करना होगा, जिसके मुताबिक मेहमान किसी भी तरह की जानकारी बाहर लीक नहीं कर सकते।

कोई जानकारी नहीं होगी लीक

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना और विक्की अपनी शादी की हर डिटेल पर पहरा रखना चाहते हैं। कोई फोटो या वीडियो लेने की परमिशन नहीं है और मेहमानों को शादी, समारोह या स्थल से संबंधित किसी भी चीज के बारे में बात करने की भी अनुमति नहीं होगी। विक्की और कैटरीना ने शादी में काम करने वाले टीम को भी एनडीए साइन करवाया है ताकि बॉलीवुड की बिग फैट वेडिंग के बारे में कोई जानकारी लीक न हो।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

विदेश पढ़ने गये बेटे की हालत पर चिंता में दिन काट रहा है बुजुर्ग दंपति

पानीहाटी : पानीहाटी पालिका के 13 नंबर वार्ड सोदपुर रवींद्रनाथ रोड निहारिका अपार्टमेंट में रहने वाले बुजुर्ग दंपति सनत कुमार चौधरी व काकोली चौधरी की आगे पढ़ें »

ऊपर