इस तारीख को सात फेरे लेंगे विक्‍की कौशल और कैटरीना कैफ

मुंबईः बॉलीवुड के हॉटेस्‍ट कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह कपल 9 दिसंबर को राजस्थान के आलीशान रिसॉर्ट में सात फेरे लेंगे। समारोह के लिए अभी से तैयारियां शुरू हो गई हैं। कटरीना कैफ जहां अबू जानी की मेहंदी लगवाएंगी। तो उनकी ड्रेस भी सब्‍यसाची और मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई होगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक विक्‍की और कैटरीना सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में सात फेरे लेंगे। कैटरीना कैफ के एक करीबी सूत्र  का कहना है कि लवबर्ड्स की शादी हिंदू रीति रिवाज से होगी। संगीत और मेहंदी का कार्यक्रम क्रमशः 7, 8 दिसंबर को होंगे। कैटरीना और विक्की को आशीर्वाद देने आने वाले सभी मेहमानों के ठहरने की व्यवस्था की तैयारियां जोरो शोरों से चल रही हैं। इस बिग फैट बॉलीवुड वेडिंग में करीब 200 मेहमानों के शामिल होने की उम्‍मीद है। बताया जाता है कि शादी के दिन दूल्‍हा दुल्‍हन मशहूर डिजाइन सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइनर ड्रेस में होंगे। तो वहीं कैटरीना अपनी संगीत सेरेमनी पर मनीष मल्होत्रा का आउटफिट कैरी करेंगी। इसके अलावा वह अबू जानी की मेहंदी भी लगवाएंगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रूपा के बगावती तेवर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में चुनाव की रणनीति तय करने के लिए राजनीतिक पार्टियों के बीच आगे पढ़ें »

ऊपर