दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का जन्मदिन, प्रशंसकों का किया शुक्रिया अदा

dilip

मुंबई : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार बुधवार को 97 साल के हो गए। ऐसे में उनके जन्मदिन पर अभिनेता के लिए हर तरफ से शुभकामनाओं का ताँता लगा हुआ है | उन्होंने इस मौके पर प्रशंसकों से मिले बधाई संदेशों को लेकर कहा कि इतना प्रेम देखकर उनकी आखें भर आई हैं। अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है और लिखा है, ‘‘97वें जन्मदिन पर कल रात से बधाईयों और संदेशों का तांता लगा है।’’ उन्होंने लिखा, ‘‘ उत्सव महत्वपूर्ण नहीं है-आपके असीम प्रेम, स्नेह और प्रार्थनाओं ने मेरी आंखों में आभार के आंसू ला दिये हैं।’’

पिछले साल आंशिक रूप से न्यूमोनिया से पीड़ित थे

पिछले साल अभिनेता आंशिक रूप से न्यूमोनिया से पीड़ित थे। अभिनेत्री और उनकी पत्नी सायरा बानो ने कहा कि अभिनेता की सेहत अब काफी बेहतर है। बानो ने बताया कि वह अब बेहतर हैं। सभी को उनके लिए प्रार्थनाएं करनी चाहिए। दिलीप कुमार ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत 1944 में ‘ज्वार भाटा’ से की थी और वह हिंदी सिनेमा के शीर्ष अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अनअकैडमी, ड्रीम11 ने आईपीएल टाइटल प्रायोजक के लिये दस्तावेज सौंपे

नयी दिल्ली : शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी’ और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11’ ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग आगे पढ़ें »

धोनी की अगुवाई में सीएसके खिलाड़ी आईपीएल शिविर के लिए चेन्नई पहुंचे

चेन्नई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम के उनके साथी खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगे पढ़ें »

ऊपर