वरुण धवन की ‘मिस्टर लेले’ पर लगा ब्रेक, ये है वजह

varun

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की आने वाली फिल्म ‘मिस्टर लेले’ पर संकट के बादल मंडरा छा गए हैं। शशांक खेतान के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म की शूटिंग मार्च के पहले सप्ताह में शुरू होनी थी, लेकिन वरुण धवन और जाह्नवी कपूर के व्यस्त कार्यक्रम के कारण फिल्म को फिलहाल रोक दिया गया है।

फिल्म रोकने की ये है वजह

फिल्म जानकारों के अनुसार, दोनों कलाकारों की एक ही समय पर डेट मिलना संभव नहीं हो पा रहा। बताया जा रहा है कि आने वाले कुछ हफ्तों में वरुण श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित अरुण खेत्रपाल की बायोपिक में व्यस्त हो जाएंगे। वहीं जाह्नवी कपूर भी इस महीने के अंत तक ‘गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल’ का प्रमोशन शुरू कर देंगी। इस उलझन को सुलझाने के लिए दोनों कलाकार पिछले हफ्ते शशांक खेतान के घर गए, लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद यह मुद्दा किसी हल तक नहीं पहुंच सका। इस कारण फिल्म को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है और भविष्य में इसपर काम शुरू करने के बारे में सोचा जा सकता है।

फिल्म में अब टाइगर श्रॉफ की हुई एंट्री

बता दें कि यह पहली फिल्म नहीं है जो वरुण के हाथों से फिसलती जा रही है। इससे पहले भी एक डांस फिल्म से भी वरुण का पत्ता साफ हो चुका है। रेमो डिसूजा की इस फिल्म में अब टाइगर श्रॉफ ने एंट्री कर ली है। दोनों इससे पहले ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ में काम कर चुके हैं। दोनों ने फिर एक साथ काम करने की इच्छा जताई थी। हालांकि, रेमो और टाइगर दोनों ही फिर से अपनी दूसरी फिल्मों में व्यस्त हो गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोशल मीडिया पर समझदारी से बात करें अफरीदी और गंभीर : वकार

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार युनूस ने क्रिकेट टीम के अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी और भारतीय के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम आगे पढ़ें »

होंडा ने पेश किया होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI, जानिए कीमत और खासियत

नई दिल्ली : टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल ने आज नई होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI लॉन्च किया है, इस नेक्स्ट जेनरेशन बाइक में आगे पढ़ें »

ऊपर