वरुण धवन ने जताई ‘बाला’ के निर्देशक के साथ काम करने की इच्छा

Varun Dhawan

मुंबई : ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले मशहूर अभिनेता वरुण धवन ने इच्छा जताई है कि वे भविष्य में फिल्म ‘बाला’ के निर्देशक अमर कौशिक के साथ काम करना चाहते हैं।

‘अमर का निर्देशन मुझे बेहद पसंद है

वरुण ने कहा, ‘‘दोनों (दिनेश और अमर) ने ‘स्त्री’ के बाद एक टीम की तरह काम किया और इसलिए उनकी नयी फिल्म के लिए मैं उत्सुक था। मुझे अमर का निर्देशन बेहद पसंद है। वे ऐसे व्यक्ति हैं जिनके साथ मैं आने वाले समय में काम करना चाहूंगा।’’ बाला की स्क्रीनिंग पर पहुंचे वरुण ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, ‘‘ फिल्म का ट्रेलर अपने आप में हट के है और इसमें अभिनय करने वाले सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी, भूमि पेडनेकर, यामी गौतम और निश्चित तौर पर आयुष्मान खुराना शानदार हैं।”

बाला अपनी समस्या का सामना करता है

वरुण ने कहा कि बाला पुरुषों में गंजेपन की समस्या के साथ ही अन्य मुद्दों से भी टकराता है। उन्होंने कहा, ‘‘पुरुषों में गंजापन दरअसल विश्व स्तर की समस्या है। इस समस्या को न तो छिपाया जा सकता है और न ही इससे भागा जा सकता है। बाला के बारे में अच्छी बात यह है कि वह अपने गंजेपन की समस्या का सामना करता है और सुनिश्चित करता है कि लोग इससे असहज नहीं हों।

जुहू में रखी गयी थी ‘बाला’ की विशेष स्क्रीनिंग

गौरतलब है कि एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला 8 नवंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रही है। फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है। वहीं, रिलीज के पहले मुंबई के जुहू में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गयी जिसमें कई बड़े फिल्मी सितारे मौजूद थे। इसमें अ‌भिनेता वरुण धवन अपनी खास दोस्त नताशा दलाल के साथ कैजुअल लुक में शामिल हुए थे।

बता दें कि, फिल्म ‘स्त्री’ के निर्देशन से बॉलीवुड में कदम रखने वाले कौशिक की फिल्म बाला में आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं और यह एक ऐसे युवक की कहानी है जिसके बाल तेजी से गिर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सेक्स वर्कर्स के राशन को लेकर सर्वोच्च अदालत असंतुष्ट, योगी सरकार को पड़ी फटकार

- उच्च न्यायालय ने आदेश को अनसुनी करने का लगाया आरोप, कहा- चार हफ्तों के पश्चात भी लिस्ट नहीं तैयार नई दिल्ली: शीर्ष न्यायालय ने बुधवार आगे पढ़ें »

भूमिगत परमाणु संयंत्र बना रहा है ईरान : आईएईए

बर्लिन : ईरान ने एक भूमिगत परमाणु ऊर्जा संयंत्र का निर्माण करना शुरू कर दिया है। संयुक्त राष्ट्र की संस्था अंतरराष्ट्रीय परमाणु ऊर्जा एजेंसी (आईएईए) आगे पढ़ें »

ऊपर