अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर के साथ दिखेंगी वाणी कपूर

ranbeer

नई दिल्ली : पिछले साल 2019 में आई फिल्म ‘वॉर’ में ऋतिक रोशन के साथ अभिनय करने के बाद वाणी कपूर के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है। फिल्म जानकारों की माने तो वाणी आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर के ऑपोजिट ‌दिखेंगी। यह फिल्म करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनने वाली है। बताया जा रहा है कि इस मेगा एक्शन फिल्म में वाणी फिर से बिल्कुल नए अंदाज में दिखने के लिए तैयार है। इस फिल्म में, वाणी भारत के दिल से जुड़े बेहतरीन ट्रैवेलिंग परफॉर्मर के बाद अब सबसे पसंदीदा और डिमांडिंग किरदार की भूमिका निभाएंगी।

2019 मेरे लिए सौभाग्यशाली रहा

ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘वॉर’ के बारे में बात करते हुए वाणी ने कहा कि ‘2019 मेरे लिए सौभाग्यशाली रहा, क्योंकि मैंने ‘वॉर’ ब्लॉकबस्टर फिल्म की। वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर ना केवल ढेरों रिकार्ड बनाए बल्कि लोगों का मनोरंजन भी किया। इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि वॉर में भले ही मेरी भुमिका छोटी सी थी, लेकिन थीम के हिसाब से यह सार्थक साबित हुई। इस फिल्म ने मुझे आगे बढ़ने और अपनी पहचान बनान का मौका दिया। वाणी ने कहा, ‘मुझे खुशी है कि जिस तरह मैंने अपने किरदार को निभाया, लोगों ने उसकी सराहना की और इसके लिए लोगों से मिली बधाई और प्रशंसा की मैं आभारी हूं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

टमाटर में छुपे हैं अच्छी सेहत के खजाने

बचपन से ही हम लोग एक बात सुनते आ रहे हैं कि रोजाना एक सेब खाने से हमारी सेहत ठीक रहती है लेकिन शायद हम आगे पढ़ें »

आंवला खाइये, जीवन भर तंदुरुस्त रहिये

आंवला जराव्याधिनाशक एवं त्रिदोषहर, होने के कारण शरीर को युवा और बलशाली बनाए रखने में अपनी महत्त्वपूर्ण भूमिका अदा करता है। इसलिए इसे आयुर्वेद में आगे पढ़ें »

ऊपर