अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर के साथ दिखेंगी वाणी कपूर

ranbeer

नई दिल्ली : पिछले साल 2019 में आई फिल्म ‘वॉर’ में ऋतिक रोशन के साथ अभिनय करने के बाद वाणी कपूर के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है। फिल्म जानकारों की माने तो वाणी आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर के ऑपोजिट ‌दिखेंगी। यह फिल्म करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनने वाली है। बताया जा रहा है कि इस मेगा एक्शन फिल्म में वाणी फिर से बिल्कुल नए अंदाज में दिखने के लिए तैयार है। इस फिल्म में, वाणी भारत के दिल से जुड़े बेहतरीन ट्रैवेलिंग परफॉर्मर के बाद अब सबसे पसंदीदा और डिमांडिंग किरदार की भूमिका निभाएंगी।

2019 मेरे लिए सौभाग्यशाली रहा

ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘वॉर’ के बारे में बात करते हुए वाणी ने कहा कि ‘2019 मेरे लिए सौभाग्यशाली रहा, क्योंकि मैंने ‘वॉर’ ब्लॉकबस्टर फिल्म की। वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर ना केवल ढेरों रिकार्ड बनाए बल्कि लोगों का मनोरंजन भी किया। इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि वॉर में भले ही मेरी भुमिका छोटी सी थी, लेकिन थीम के हिसाब से यह सार्थक साबित हुई। इस फिल्म ने मुझे आगे बढ़ने और अपनी पहचान बनान का मौका दिया। वाणी ने कहा, ‘मुझे खुशी है कि जिस तरह मैंने अपने किरदार को निभाया, लोगों ने उसकी सराहना की और इसके लिए लोगों से मिली बधाई और प्रशंसा की मैं आभारी हूं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

modi

प्रधानमंत्री मोदी ने की राजनीतिक दलों के नेताओं से चर्चा, दीए एक साथ लॉकडाउन नहीं हटाने के संकेत

नयी दिल्ली : कोरोना वायरस संक्रमण के प्रभाव से लोगों को बचाने के लिए देशभर में लागू 21 दिन के लॉकडाउन के बीच बुधवार को आगे पढ़ें »

कोरोना का जन्म स्थान वुहान 73 दिन के लॉकडाउन के बाद खुला

बीजिंग/वुहान : दुनियाभर में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण महामारी का जन्म स्थान वुहान 73 दिन के बाद बुधवार को लॉकडाउन आगे पढ़ें »

ऊपर