वाहबिज दोराबजी और विवियन डीसेना का हुआ तलाक, कहा…

मुंबईः अभिनेता विवियन डीसेना और एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी एक दूसरे से अलग हो गए हैं। विवियन और वाहबिज ने साल 2017 में तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी और उसके बाद से ही दोनों अलग रह रहे थे।  विवियन और वाहबिज का केस करीब चार साल तक चला और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 18 दिसंबर, 2021 को दोनों का तलाक हो गया। इस खबर के सामने आने से फैन्स काफी उदास हैं और सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं। फैन्स को दोनों की जोड़ी पसंद थी, लेकिन दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चल सका। एक रिपोर्ट के मुताबिक विवियन और वाहबिज ने अपने डिवोर्स को लेकर एक संयुक्त बयान जारी किया है। अपने स्टेटमेंट में कपल ने लिखा, ‘भारी मन के साथ हम ये ऐलान कर रहे हैं कि हमारा डिवोर्स हो गया है और कानूनी तौर पर हम अलग हो गए हैं। हमने बीते कुछ सालों में काफी कोशिश की और हर संभव प्रयास किया हमारे बीच सब ठीक रखना का, लेकिन आखिर में हम इस नतीजे पर पहुंचे कि हमें हमारी जिंदगी अलग अलग जीनी चाहिए। ये एक आपसी सहमति से लिया गया फैसला है और इस रिश्ते के खत्म होने पर किसी को भी किसी का पक्ष या विपक्ष लेने की या उस पर आरोप लगाने की जरूरत नहीं है।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

2025 तक टीबी मुक्त होगा बंगाल, स्वास्थ्य विभाग की पहल

संदीप त्रिपाठी कोलकाता : राज्य के स्वास्थ्य विभाग द्वारा टीबी के इलाज के लिए विशेष पहल की जा रही है। 2025 तक टीबी मुक्त बंगाल के आगे पढ़ें »

ऊपर