‘मर जाएंगे’ में गुरु रंधावा के साथ इश्क लड़ाती नजर आएगी उर्वशी रौतेला

मुम्बई : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती है। अब हाल ही में उन्होंने फेमस पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ एक सेल्फी शेयर की है। जिसके बाद दोनों के बीच अफेयर की चर्चा तेज हो गई है। दरअसल उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा काफी वक्त से दोस्त है। दोनों अक्सर एक साथ नजर आते हैं और सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर करते रहते हैं। अब एक बार फिर उर्वशी ने गुरु के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, मर जाएंगे, मर जाएंगे। उर्वशी ने इसके साथ एक दिल वाली इमोजी भी बनाई है।

गुरु रंधावा के साथ म्यजिक एलबम में नजर आएंगी उर्वशी

अगर आप भी सोच रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ खिचड़ी पक रही है तो बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल ये दोनों बहुत जल्द एक साथ एक रोमेंटिक गाने में दिखाई देने वाले हैं। जिसका नाम है – मर जाएंगे। बता दें कि साल अभी शुरू ही हुआ है और उर्वशी का ये तीसरा गाना है जो बहुत जल्द रिलीज होने वाला है। उर्वशी और गुरु के इस गाने की शूटिंग टी सीरीज के बैनर तले गोवा में की गई है और इसकी कोरियोग्राफी रेमो डीसूजा ने की है।

आखिरी बार ‘वर्जिन भानुप्रियामें नजर आई थी उर्वशी

बता दें कि उर्वशी को आखिरी बार फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में देखा गया था और फिलहाल वो एक वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ के लिए एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ शूटिंग कर रही है। इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के चंबल में की गई है। बता दें कि ये फिल्म लखनऊ के पुलिस ऑफिसर अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पलक झपकते आर्थिक तंगी दूर कर देते हैं ये रामबाण उपाय

कोलकाता : अगर आपका कोई काम सफल नहीं हो पाता, लाख कोशिशों के बाद भी पैसे नहीं रुकते। आप चाहकर भी वो नहीं कर पाते आगे पढ़ें »

बड़ा मंगलवार कल, जानें हनुमान जी की पूजा का शुभ मुहूर्त, महत्व

कोलकाता : बड़ा मंगलवार कल है। बड़ा मंगलवार के मौके पर भक्त बजरंगबली की पूजा-अर्चना करेंगे। इसे बुढ़वा मंगल भी कहा जाता है। कल मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर