हनी सिंह के साथ डांस करते हुए वार्डरॉब मॉलफंक्शन का शिकार हुईं उर्वशी रौतेला

मुम्बई : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों ट्रेंड में चल रही हैं। जी हां, एक्ट्रेस इन दिनों कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा होने के साथ-साथ कई वेब सीरीज का भी हिस्सा बन चुकी हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस हमें हाल ही में ‘एक लड़की भीगी भागी सी’ वीडियो में नजर आईं थी। जहां अब उर्वशी रौतेला ने अपना एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में उर्वशी रौतेला स्ट्रिप डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में रैपर यो यो हनी सिंह को भी देखा जा सकता है। जिसमें वह अपना हिट नंबर ‘लव डोज’ पर डांस कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो में हमें हनी सिंह भी दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। ये वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी ने अपने फैंस के लिए एक बड़ी घोषणा भी कर डाली है। जिसके बाद एक्ट्रेस के फैन भी बेहद खुश हैं। इस वीडियो हम देख सकते हैं एक्ट्रेस डांस करते हुए वार्डरॉब मॉलफंक्शन का शिकार हो जाती हैं। इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने बताया है कि जल्दी ही यो यो हनी सिंह के साथ ‘लव डोज’ के दूसरे पार्ट यानी ‘लव डोज 2’ में नजर आने वाली हैं। वीडियो के कैप्शन में उर्वशी ने लिखा है- ‘मेरा पहला स्ट्रेपटीज। किंग लेजेंड्री हनी सिंह ने हमारे आइकॉनिक सॉन्ग लव डोज से स्टेज में आग लगा दी है। लव डोज पार्ट 2 जल्दी आ रहा है। यो यो हनी सिंह-मैं क्या फेंकूं?? उत्तर का जवाब कमेंट में दें।’
आपको बता दें, ये वीडियो कल रात का है। जहां कल हनी सिंह गुरुग्राम में एक शो में पहुंचे थे। हनी ने यहां दमदार अंदाज में परफॉर्म किया और उर्वशी ने यहां उनका साथ दिया। उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपनी अगली वेब सीरीज ”इंस्पेक्टर अविनाश” की घोषणा की है। इस वेब सीरीज में उनके साथ रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो चुका है। यह वेब सीरीज उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा पर आधारित है। इस वेब सीरीज में यह दिखाया जाएगा कि कैसे अविनाश मिश्रा ने आपराधिक गतिविधियों से निपटने का काम किया था। वहीं उर्वशी इस फिल्म में खास अंदाज में नजर आएंगी। इस शो को नीरज पाठक डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा नीरज पाठक ही इसे प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। उनके साथ कृष्ण चौधरी भी फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं।
शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान, 5 हफ्ते में 25 गुना मामले बढ़ने के बाद लिया सख्त फैसला

नई दिल्ली : कोरोना के बढ़ते मामलों ने आखिरकार दिल्ली सरकार को भी सख्त फैसला लेने पर मजबूर कर दिया है। सीएम केजरीवाल दिल्ली में आगे पढ़ें »

यहां अस्पतालों में ऑक्सीजन खत्म होने से 5 मरीजों की मौत, 4 की हालत नाजुक

भोपालः मध्यप्रदेश के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से मौतों का सिलसिला रुक नहीं रहा है। जबलपुर में लिक्विड प्लांट में आई खराबी के कारण आगे पढ़ें »

ऊपर