15 मिनट की परफॉर्मेंस के इतने करोड़ चार्ज कर रहीं उर्वशी रौतेला, ऐसी है चर्चा

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने डासिंग स्किल्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। उनका ग्लैमरस अवतार भी हर बार उन्हें ट्रेंड करवा देता है। लेकिन इस बार उनकी फीस सभी को हैरान कर गई है।

नए साल के मौके पर कई सेलेब्स को बड़े-बड़े फंक्शन में परफॉर्म करने का मौका मिलता है। वे इस काम के जरिए मोटी रकम भी हासिल कर लेते हैं। अब उर्वशी भी कुछ ऐसा ही करती दिख रही हैं।
बताया जा रहा है कि 2021 की शुरुआत में उर्वशी प्लाजो वर्साचे होटल में 15 मिनट की परफॉर्मेंस देने जा रही हैं। अब किसी सेलेब के लिए परफॉर्म करना बड़ी बात नहीं है, लेकिन जितना वे चार्ज कर रही हैं जो जान आपके भी होश उड़ जाएंगे।

खबरें चल पड़ी हैं कि मात्र 15 मिनट की परफॉर्मेंस के उर्वशी चार करोड़ रपये चार्च कर रही हैं। साल की शुरुआत में ही उर्वशी ने बड़ा धमाका कर दिया है। अगर ये डील फाइनल हो जाती है तो एक तरफ उर्वशी के सितारे चमक जाएंगे, वहीं आयोजकों की जेब ढीली हो जाएगी।वैसे आज से पहले किसी भी एक्ट्रेस ने एक परफॉर्मेंस के लिए इतनी मोटी फीस चार्ज नहीं की है। ऐसे में उर्वशी अपना नया साल एक अलग ही रिकॉर्ड बना शुरू करने जा रही हैं।

हाल ही में उर्वशी ने अपनी एक फोटो से भी सभी को चौंका दिया था। उन्होंने बताया था कि वे बहुत जल्द एक नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं और उसमें उनके साथ इजिप्ट के फेमस सिंगर मोहम्मद रमादान भी दिखने वाले हैं।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय दिख जाती हैं। उनकी हर फोटो तहलका मचाती है और सभी बस उनकी तारीफ करते रह जाते हैं। लेकिन अभी के लिए उर्वशी खुद को बतौर एक्टर ज्यादा सफल नहीं बना पाई हैं।

उन्होंने पिछली बार पागलपंती में काम किया था, लेकिन उस फिल्म को दर्शकों ने सिरे से खारिज कर दिया था। एक्ट्रेस ने एक वेब सीरीज में भी काम कर लिया है, लेकिन उनकी एक्टिंग दिल जीतने में कामयाब नहीं हो रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऑस्ट्रेलियन ओपन : जोकोविच, नडाल समेत कई टेनिस स्टार मेलबर्न पहुंचे

 14 दिन क्वारंटाइन पर रहेंगे खिलाड़ी, 8 फरवरी से शुरू होगा टूर्नामेंट मेलबर्न : साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए सभी दिग्गज टेनिस आगे पढ़ें »

राज्‍य पुलिस में होगी ट्रांसजेंडर की सीधी बहाली

कोलकाता/पटना :  बिहार में ट्रांसजेंडर समुदाय के लोग अब अपराधियों  की नाक में दम करेंगे। जी हां, राज्‍य की नीतीश सरकार के बड़े फैसले के आगे पढ़ें »

ऊपर