उर्फी का नया ड्रामा, इस बार पहनी साइड से पूरी खुली स्कर्ट

नई दिल्ली : फैशन आइकॉन उर्फी जावेद अपने नित नए लुक्स को लेकर छाई रहती हैं। अब एक बार फिर से उर्फी जावेद का नया लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी ने अपने एक्सपेरिमेंट से हर किसी को हौरान कर दिया है। दरअसल, उर्फी ने इस बार अपने आउटफिट्स एक शर्ट को काट कर बनाए हैं। उर्फी की इस ड्रेस को देखकर यकीन कर पाना मुश्किल है कि ये एक शर्ट के कट आउट्स हैं।
उर्फी का लेटेस्ट लुक
उर्फी जावेद के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान ऑल व्हाइट लुक में दिखाई दे रही हैं। साइड से खुली मिनी स्कर्ट में जहां उर्फी बेहद हॉट लग रही हैं तो वहीं उनका हद से ज्यादा रिवीलिंग टॉप उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है।

 

उर्फी का लिप शेड
ना लाल, ना गुलाबी, ना महरुन बल्कि उर्फी ने होठों पर लगा लिया नीला रंग और ये देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी कहां रुकने वाले हैं। उन्होंने भी एक के बाद एक ऐसे मजेदार कमेंट किए जिन्हें पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। किसी ने कहा कि क्या उर्फी ने नीले पेन की स्याही पी ली है तो किसी ने लिखा कि लिपस्टिक की जगह इंक लगा लिया है। वहीं एक यूजर ने तो उर्फी को विष कन्या ही बता दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर