ब्रालेस लुक में Urfi Javed ने ढाया कहर, देखें तस्वीरें…

नई दिल्ली : .…अब हम उर्फी जावेद के फैशन के बारे में क्या ही कहें? यह बात तो किसी से छिपी नहीं है कि अतरंगी आउटफिट और बोल्ड फैशन च्वॉइस में उर्फी जावेद का कोई जवाब ही नहीं है। कई बार अपने ब्रालेस लुक से इंटरनेट का टेंपरेचर हाई करने वाली उर्फी ने एक बार फिर से अपनी नई तस्वीरों से सोशल मीडिया वर्ल्ड में तहलका मचा दिया है।
उर्फी ने अब एक बार फिर ब्रालेस लुक में फोटोशूट कराया है। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए सुपर सिजलिंग लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में उर्फी पिंक कलर के पैंट सूट में ब्रालेस लुक में दिखाई दे रही हैं।
फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने पिंक कलर का ब्लेजर और पैंट पहना हुआ है लेकिन अपने आउटफिट के साथ उन्होंने कोई ईनरवियर नहीं पहना है। उर्फी ने अपने इस लुक के साथ ट्रेंडी सिल्वर नेकपीस कैरी करके ग्लैम टच दिया है।
ग्लॉसी न्यूड लिपस्टिक और ग्लॉसी बेस के साथ उन्होंने आउटफिट के मैचिंग का पिंक आईशैडो लगाया है। इंटेंस काजल, मस्कारा और आइलाइनर के साथ एक्ट्रेस ने अपनी आंखों को बहुत खूबसूरती से डिफाइन किया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि उर्फी की ड्रेसेस के साथ उनका मेकअप भी कमाल का होता है।
हेयर स्टाइल की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को लाइट वेव के साथ ओपन ही रखा है। उर्फी इस लुक में ग्लैमरस डॉल लग रही हैं।
उर्फी हर फोटो में कैमरे को तीखी नजरों से देखते हुए किलर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। उर्फी अपने इस लुक में बॉस लेडी वाइब्स दे रही हैं।
अब उर्फी किसी नए लुक में फोटो शेयर करके और फैंस के रिएक्शन ना आए, ये भला कैसे हो सकता है? हमेशा की तरह उर्फी के नए ब्रालेस लुक ने फैंस को फिर से अपनी ओर अट्रैक्ट कर लिया है। महज कुछ ही मिनटों में एक्ट्रेस की फोटोज को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। कमेंट सेक्शन में फायर और हार्ट इमोजी के साथ फैंस अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगाल में भाजपा को 11 महीने में 5 बड़े नेताओं ने दिया बड़ा झटका

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है। अर्जुन सिंह टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी के आगे पढ़ें »

बेहला में अधेड़ महिला का सड़ा-गला शव मिला

300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा

ब्रेकिंगः अर्जुन के कार्यालय से हटाये जा रहे भाजपा के झंडे और पोस्टर्स

ब्रेकिंग : बंगाल में भाजपा को जोर का झटका, 26 महीने बाद अर्जुन की घरवापसी

श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर मना रहे थे सुहागरात तो अर्जुन और उनकी मां का हुआ बुरा हाल, खुद एक्टर ने सुनाया दर्द…

मंडप के नीचे खुली दूल्हे की पोल, सात फेरों से पहले गिरी विग, गंजा पति देखकर भड़की दुल्हन ने…

अपने जीजा राज कुंद्रा की इस हरकत के कारण परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी शिल्पा शेट्टी की बहन ने?

ऑफिस में अकेला छोड़कर पार्टी करने गए सहकर्मी, महिला ने किया केस, जीते 72 लाख रुपये

पुरानी साइकिल नहीं, जैसे मर्सिडीज खरीद ली…आईएएस ने शेयर किया बच्चे का दिल छूने वाली वीडियो

ऊपर