उर्फी जावेद ने पहनी ट्रांसपेरेंट कटआउट ड्रेस, यूजर्स बोले- ‘मशहूर होने के लिए कुछ भी’

मुंबई : अपने अतरंगी फैशन के जरिए उर्फी जावेद रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। उनके टीवी सीरियल के बारे में भले ही कोई जाने या ना जाने लेकिन उनके लुक्स के लाखों फैन्स हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी के वीडियोज आए दिन वायरल होते हैं। बिंदास और बेबाक उर्फी हमेशा अपने कपड़ों से कुछ ना कुछ प्रयोग करती रहती हैं। बुधवार को उन्हें पपराजी ने एक बार फिर से मुंबई में स्पॉट किया। उनका रिवीलिंग लुक जिसने भी देखा वो देखता रह गया।
बोल्ड है उर्फी का लुक
उर्फी ने ब्लैक कलर का ट्रांसपैरेंट कटआउट ड्रेस पहना था। इसके साथ उन्होंने बालों का बन बनाया और ब्लैक हाई हील्स पहने। उर्फी और पपराजी का रिश्ता दोस्ती भरा बन चुका है। वह कैमरा देखते ही दोनों हाथ हिलाती हैं। जब पपराजी उनके लुक्स की तारीफ करते हैं तो वह खुशी जाहिर करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

यूजर्स ने किया ट्रोल
वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है। वीडियो सामने आने के बाद उर्फी को एक बार फिर से ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘मशहूर होने के लिए कुछ भी। एक अन्य ने लिखा, उसके कपड़े की सिलाई किसी सस्ते दर्जी से हुई मालूम पड़ती है। एक यूजर लिखते हैं, ड्रेस की बेइज्जती।
रणवीर ने बताया फैशन आइकन
हाल ही में उर्फी जावेद उस वक्त बेहद खुशी हुई जब रणवीर सिंह ने ‘कॉफी विद करण 7’ में उन्हें फैशन आइकन बताया। उर्फी ने कहा कि इस पर उनके लिए यकीन करना मुश्किल है। वो दीपिका पादुकोण जैसा फील कर रही हैं। रणवीर के कमेंट के बाद उर्फी जब स्पॉट हुईं तो उन्होंने एक टीशर्ट पहनी थी जिस पर रणवीर की फोटो छपी थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर