उर्फी जावेद ने फिल्म आरआरआर के अभिनेता राम चरण को लेकर कही ये बात…

नई ​दिल्ली : इन दिनों साउथ सिनेमा की बहुचर्चित फिल्म आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म को भारत की नहीं दुनियाभर में दर्शकों का प्यार मिल रहा है। फिल्म आरआरआर में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। इस बीच बिग बॉस ओटीटी और टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद ने फिल्म आरआरआर के अभिनेता राम चरण को लेकर अपने दिल की बात कही है।
इतना ही नहीं उन्होंने अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। उर्फी जावेद हाल ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने मीडिया को बताया है कि राम चरण उन्हें काफी पसंद हैं और स्मार्ट लगते हैं। साथ ही उर्फी जावेद ने कहा है कि उन्होंने अभी तक फिल्म केजीएफ का चैप्टर 1 नहीं देखा है। हालांकि उन्हें यह फिल्म न देखने का अफसोस है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब दूसरे मामले में नौशाद सिद्दीकी को 6 दिनों की पुलिस हिरासत

पंचायत चुनाव तक मुझे जेल में रखना चाहती है तृणमूल - नौशाद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भांगड़ से आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी को शुक्रवार को 6 दिनों आगे पढ़ें »

शुभेंदु के बाद दिलीप और मिठुन ने भी कहा, ‘अल्पसंख्यक विरोधी नहीं है भाजपा’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत चुनाव होने वाले हैं और अगले साल लोकसभा चुनाव भी है। ऐसे में भाजपा अभी से खुद को आगे पढ़ें »

ऊपर