उर्फी जावेद ने फिल्म आरआरआर के अभिनेता राम चरण को लेकर कही ये बात…

नई ​दिल्ली : इन दिनों साउथ सिनेमा की बहुचर्चित फिल्म आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म को भारत की नहीं दुनियाभर में दर्शकों का प्यार मिल रहा है। फिल्म आरआरआर में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। इस बीच बिग बॉस ओटीटी और टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद ने फिल्म आरआरआर के अभिनेता राम चरण को लेकर अपने दिल की बात कही है।
इतना ही नहीं उन्होंने अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। उर्फी जावेद हाल ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने मीडिया को बताया है कि राम चरण उन्हें काफी पसंद हैं और स्मार्ट लगते हैं। साथ ही उर्फी जावेद ने कहा है कि उन्होंने अभी तक फिल्म केजीएफ का चैप्टर 1 नहीं देखा है। हालांकि उन्हें यह फिल्म न देखने का अफसोस है।

Visited 162 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

WB Weather Update : बंगाल में बारिश के बाद तापमान में गिरावट जारी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता समेत राज्य के अन्य हिस्सों में दो दिनों तक हुई हल्की बारिश के बाद ठंड में मामूली वृद्धि आगे पढ़ें »

Bomb Threat: दिल्ली से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट में बम की धमकी से मचा हड़कंप

नई दिल्ली: राजधानी के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (IGI) एयरपोर्ट पर मंगलवार(27 फरवरी) को सुबह हड़कंप मच गया। एयरपोर्ट अथॉरिटी के पास अज्ञात कॉलर ने फोन आगे पढ़ें »

ऊपर