उर्फी जावेद ने खोला जींस का बटन

नई दिल्ली : बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद अपने फैशन सेन्स को लेकर चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं। उर्फी इन दिनों अपने एयरपोर्ट लुक्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। मोजे से बनी ब्रा को पहनने के बाद अब उर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर एक और अजब लुक में देखा गया। 

इस बार एयरपोर्ट पर उर्फी जावेद क्रॉप टॉप और पैंट्स पहने नजर आईं। इस आउटफिट की अजब बात यह थी कि उर्फी ने अपनी पैंट का बटन खुला छोड़ा गया था। ऐसे में अब उनका यह लुक वायरल हो गया है।  

उर्फी जावेद की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनमें उन्हें कैमरा के लिए पोज करते हुए देखा जा सकता है। उर्फी ने लम्बी स्लीव्स वाला क्रॉप टॉप पहना है और चेक डिजाइन वाली पैंट पहनी हुई है।  

उर्फी जावेद के इस स्टाइल को खूब ट्रोल भी किया जा रहा है। यूजर्स का कहना है कि उर्फी अटेंशन और पब्लिसिटी के लिए ऐसा कर रही हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘लोग पागल हो गए हैं, पब्लिसिटी के लिए कुछ भी करते हैं।’  

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जल्दबाजी में शायद भूल गई होगी।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘मतलब यह कौन सा फैशन है कि जींस का बटन खुला है।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘मतलब यह क्या एयरपोर्ट पर अटेंशन पाने के लिए जाती है।’ 

बता दें कि इससे पहले उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर अपनी ब्रा फ्लॉन्ट करने और मोजे से बनी ब्रा पहनकर जाने को लेकर चर्चा में रही हैं। उन्हें ट्रोल भी किया गया था, जिसका उर्फी जावेद ने जरारा जवाब भी दिया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कार्तिक मास का पहला शनिवार कब है? जानें इस दिन की तिथि ..

कोलकाता : कार्तिक मास का आरंभ हो चुका है। हिंदू कैंलेडर के अनुसार 21 अक्टूबर 2021, गुरुवार से कार्तिक मास आरंभ हो चुका है धर्म-कर्म आगे पढ़ें »

ऊपर