उर्फी जावेद ने बोल्ड वीडियो से किया अनुपमा एक्टर पर पलटवार, कहा…

नई दिल्ली : उर्फी जावेद के वीडियो को ‘घटिया’ बताने वाले अनुपमा एक्टर सुधांशु पांडे पर बिग बॉस ओटीटी एक्ट्रेस ने निशाना साधा है। उर्फी ने इंस्टाग्राम पर फिर एक बार अपना बेहद बोल्ड वीडियो पोस्ट किया हैं। ये वीडियो उसी अंदाज में फिल्माया गया है, जिस पर सुधांशु ने निशाना साधा है। इस वीडियो में उर्फी ने केवल एक तरफ स्पार्कली स्लीव्स के साथ टॉप पहना हुआ है। इस वीडियो के नीचे उन्होंने एक करारा कैप्शन भी लिखा है। हालांकि इस कैप्शन में उर्फी ने किसी का नाम नहीं लिखा है लेकिन उनके कैप्शन को पढ़कर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये मैसज सुधांशु के लिए हैं।
उर्फी का तीखा जवाब
इस वीडियो के कैप्शन में उर्फी जावेद लिखती हैं कि, जब तक आप ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक खरीदने तक के अमीर नहीं बन जाते, तब तक आप लोग मेरी इस घटिया प्रोफाइल को बर्दाश्त कीजिए। ये आपके लिए एक सबक है – आप दुनिया को नियंत्रित नहीं करते हैं। आप केवल एक औसत (उनमें से कुछ लोग उस औसत से भी नीचे हैं) इंसान हैं जो सोचते हैं कि एक लड़की अपने शरीर पर जो कुछ भी डालती है उस पर कमेंट करने का उन्हें पूरा अधिकार है।”
सुधांशु पांडे ने की थी आलोचना
अनुपमा स्टार सुधांशु पांडे ने हाल ही में उर्फी जावेद के दिवाली वीडियो की आलोचना की थी। दिवाली वीडियो में उर्फी को टॉपलेस पोज में फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए देखा गया था।
ये वीडियो देखकर सुधांशु पांडे भड़क गए थे और उन्होंने अपना असंतोष सोशल मीडिया पर साझा किया था। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, सुधांशु पांडे ने कहा था कि भले ही वह उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं करते, लेकिन फिर भी उनका वीडियो सुधांशु के इंस्ट्फीड में आ गया, और उन्हें ये वीडियो बेकार और आपत्तिजनक लगा। पांडे ने लिखा, “मैं इस व्यक्ति का फॉलो नहीं करता हूं, लेकिन मुझे अभी भी हर दिन ऐसे भयानक नजारे देखने पड़ते हैं, थैंक्स टू न्यूज हैंडल्स। मुझे यह देखकर गुस्सा आता है। आप लोग दिवाली जैसे शुभ त्योहार के इस तरह के मजाक को कैसे बढ़ावा दे सकते हैं … भगवान के लिए यह लक्ष्मी पूजन का दिवस है।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वास्थ्य साथी के बावजूद अस्पताल ने वसूले रुपये, लगाया गया जुर्माना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वास्थ्य साथी कार्ड दिखाकर अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद मरीज के परिजनों से नकद रुपये लिये जाने का आरोप न्यूटाउन के आगे पढ़ें »

प्रेमिका की हत्या कर शव को दफनाया

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली एक महिला को मार कर दफना दिए जाने के आगे पढ़ें »

ऊपर