कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं उर्फी जावेद, कहा-‘मेरे साथ भी हुआ ऐसा’

नई दिल्ली : एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई लोगों को काम पाने के लिए कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है। पिछले कुछ सालों में, हमने देखा है कि कई एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच के बारे में खुल कर बात की है। ऐसा ही एक अनुभव हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने भी शेयर किया है। हाल ही में स्पॉटबॉय के साथ एक इंटरव्यू में उर्फी ने खुलासा किया कि उन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री में कभी भी इस तरह का सामना नहीं किया है। लेकिन कुछ उदाहरण ऐसे भी थे जहां उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। हालांकि, उर्फी ने इसके लिए पूरी इंडस्ट्री को दोष नहीं दिया।
कास्टिंग काउच पर बोलीं उर्फी
उर्फी ने कहा- ‘सच कहूं तो, मैंने टेलीविजन इंडस्ट्री में कभी ऐसा कुछ अनुभव नहीं किया है। ये बहुत साफ-सुथरी इंडस्ट्री है। लेकिन, हां एक दो उदाहरण हुए हैं लेकिन मैं किसी एक इंसान की वजह से पूरी इंडस्ट्री को दोष नहीं दूंगी। आई फील कि ये हर एक लड़की के साथ हुआ है, उसे किसी न किसी ने बोला ही होगा की ये करदो, आपको मेरे साथ सोना पड़ेगा।’ उर्फी ने आगे कहा- ‘ये बहुत क्लियर है और इसमें बड़े नाम शामिल हैं। लेकिन मैं लकी हूं क्योंकि मैं किसी ऐसे ट्रैप में नहीं आई। मैं एक समझदार लड़की हूं। एक व्यक्ति के रूप में बहुत कुछ आप पर भी निर्भर करता है। आपके पास ना कहने का ऑप्शन हमेशा होता है’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शुभेंदु भविष्यवाणी करना बंद करे और बिहार पर फोकस करें – चंद्रिमा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की मंत्री तथा तृणमूल की वरिष्ठ नेता चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी भविष्यवाणी करना बंद करे तथा बिहार की आगे पढ़ें »

ऊपर