रस्सी से बनी ब्रा पहनकर उर्फी जावेद ने किया डांस

नई दिल्ली : बिग बॉस फेम उर्फी जावेद आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। आम इंसान हो या सेलिब्रिटी हर कोई उर्फी के नाम से वाकिफ है। किसी के लिये उर्फी एक फैशन आइकन हैं। वहीं किसी को उनका फैशन अतरंगी लगता है। पर सच तो यही है कि उर्फी हर दिन अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आती हैं। वो भी बिना ये सोचे कि दुनिया उनके बारे में क्या सोचती है।
उर्फी ने पहनी रस्सी से बनी ब्रा
उर्फी जावेद के कारनामों से दुनिया वाकिफ है। उर्फी जावेद कभी पुराने आउटफिट को नया टच दे देती हैं, तो कभी ब्लेड से बनी ड्रेस पहनकर सबको चौंका देती हैं। मतलब फैशन के मामले में जहां सबकी सोच खत्म होती है। वहीं से उर्फी सोचना शुरू करती हैं। अब उर्फी ने रस्सी से बनी ब्रा पहनकर एक वीडियो पोस्ट किया है।
वीडियो में उर्फी जावेद पिंक कलर की रस्सी से ब्रा पहनकर डांस करती दिख रही हैं। ब्लू कलर की जींस और उस पर पिंक कलर की ब्रा मतलब उर्फी ने वीडियो पोस्ट करके लोगों का दिन ही बना दिया। वैसे उर्फी के कॉन्फिडेंस की दाद देनी पड़ेगी। वरना कौन इस तरह रस्सी से बनी ड्रेस पहन के मजे से डांस कर सकता है। पर लगता है कि उर्फी की डिक्शनरी में नामुमकिन नाम का कोई शब्द ही नहीं है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाला राजस्थान के मेवात से गिरफ्तार

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लखनऊ आगे पढ़ें »

‘जो आपके कंट्रोल में नहीं…’, ऋषभ पंत ने उर्वशी संग विवाद के बीच शेयर किया ये पोस्ट

तिरंगे की रोशनी से जगमगाया विक्टोरिया

स्वतंत्रता दिवस के पहले हुगली में हथियारों का जखीरा जब्त, 8 गिरफ्तार

इन लोगों के लिए तरक्‍की के नए रास्‍ते खोलेगा यह सप्‍ताह, पढ़ें अपना टैरो राशिफल

कोलकाता सीबीआई के अधिकारी को मिला केन्द्रीय गृह मंत्री पदक

बंगालः नाव पलटने से दामोदर में बहे दो लोग

दलित छात्र ने घड़े से पिया पानी तो वहशी बन गया टीचर, ताबड़तोड़…

इन तीन लोगों को अपने घर डिनर पर बुलाना चाहते थे झुनझुनवाला, नहीं पूरा हो पाया सपना

अंधेरे के फायदा उठाकर कैनिंग में तृणमूल समर्थक को मारी गयी गोली, 4 गिरफ्तार

ऊपर