ट्रांसपेरेंट ड्रेस के साथ नकली हार पहनकर घर से निकलीं उर्फी जावेद

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर फिर एक बार उर्फी जावेद का नया अवतार तबाही मचाता नजर आ रहा है। इस बार मैडम ने कपड़े तो पूरे पहने हैं लेकिन ट्रांसपेरेंट।

ट्रांसपेरेंट ग्रीन आउटफिट पर नकली हार पहने हुए उर्फी जच तो खूब रही हैं लेकिन हर बार की तरह इस बार भी उर्फी का यह स्टाइल लोगों की सोच से परे है।

ट्रांसपेरेंट ग्रीन आउटफिट में उर्फी जावेद अपनी ग्रीन बिकिनी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस बार तो उर्फी जावेद ने शरीर के साथ-साथ अपना चेहरा भी ढका हुआ है। तस्वीरों में सिर्फ और सिर्फ उनकी आंखें नजर आ रही हैं।

उर्फी जावेद ने इस आउटफिट के साथ टाइट बन हेयरस्टाइल कैरी किया है। जैसा कि आप सब जानते हैं उर्फी कुछ नया पहन कर आएं और पैपराज़ी उन्हें कवर ना करें ऐसा हो ही नहीं सकता।

ठीक उसी तरह पैपराज़ी उनकी फोटो शेयर करें और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ ट्रोल्स के अनगिनत कमेंट ना दिखें, ये भी कभी नहीं हो सकता।

उर्फी का लेटेस्ट लुक देख फिर एक बार ट्रॉलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते लिखा – मुझे ऐसा लगता है इन्हें इंडिया से बाहर कर देना चाहिए… तो वहीं किसी ने लिखा -आथू…

 

Visited 210 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

रामनवमी पर पश्चिम बंगाल में धूमधाम से निकली शोभायात्रा 

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में बुधवार को रामनवमी के अवसर पर शोभायात्राएं निकाली गईं। कुछ इलाकों में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने और कुछ इलाकों आगे पढ़ें »

West Bengal: रामनवमी पर ममता का BJP पर निशाना, ‘वे दंगा करना चाहते हैं’

कोलकाता: आज बंगाल के कई हिस्सों में रामनवमी का त्योहार जोर-शोर से मनाया जा रहा है। बुधवार(17 अप्रैल) को TMC और BJP दोनों पार्टियों के आगे पढ़ें »

ऊपर