ट्रांसपेरेंट ड्रेस के साथ नकली हार पहनकर घर से निकलीं उर्फी जावेद

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर फिर एक बार उर्फी जावेद का नया अवतार तबाही मचाता नजर आ रहा है। इस बार मैडम ने कपड़े तो पूरे पहने हैं लेकिन ट्रांसपेरेंट।

ट्रांसपेरेंट ग्रीन आउटफिट पर नकली हार पहने हुए उर्फी जच तो खूब रही हैं लेकिन हर बार की तरह इस बार भी उर्फी का यह स्टाइल लोगों की सोच से परे है।

ट्रांसपेरेंट ग्रीन आउटफिट में उर्फी जावेद अपनी ग्रीन बिकिनी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस बार तो उर्फी जावेद ने शरीर के साथ-साथ अपना चेहरा भी ढका हुआ है। तस्वीरों में सिर्फ और सिर्फ उनकी आंखें नजर आ रही हैं।

उर्फी जावेद ने इस आउटफिट के साथ टाइट बन हेयरस्टाइल कैरी किया है। जैसा कि आप सब जानते हैं उर्फी कुछ नया पहन कर आएं और पैपराज़ी उन्हें कवर ना करें ऐसा हो ही नहीं सकता।

ठीक उसी तरह पैपराज़ी उनकी फोटो शेयर करें और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ ट्रोल्स के अनगिनत कमेंट ना दिखें, ये भी कभी नहीं हो सकता।

उर्फी का लेटेस्ट लुक देख फिर एक बार ट्रॉलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते लिखा – मुझे ऐसा लगता है इन्हें इंडिया से बाहर कर देना चाहिए… तो वहीं किसी ने लिखा -आथू…

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

24 घण्टे में 4 डिग्री गिरा पारा, इस सप्ताह बढ़ सकती है ठण्ड

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर का पारा पिछले 24 घण्टे में ही 4 डिग्री तक गिर गया है जिससे लोगों को ठण्ड का एहसास भी आगे पढ़ें »

महीना शुरू होते ही खाली हो जाती हैं जेब? कर लें धनिया से जुड़े ये उपाय

कोलकाता : जब भी ग्रह-नक्षत्रों की दिशा और दशा बदलती है तो सभी लोगों पर उसका असर पड़ता है। इसके प्रभाव में आकर कई लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर