Urfi Javed ने बोल्‍ड फोटोज के साथ किया नया धमाका

नई दिल्ली : बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल जिसमें ‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट उर्फी जावेद काफी बोल्ड अंदाज में एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। इसी बीच जावेद अख्तर अपने एक बयान के कारण सुर्खियों में थे। नतीजन सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने ऐसी पोस्ट शेयर कर दीं जिनमें उर्फी जावेद और जावेद अख्तर को पोती और दादा बता दिया गया था। इसके बाद शबाना आजमी ने इस मामले में बयान दिया लेकिन अब खुद उर्फी ने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए लोगों को करारा जवाब दिया है।  

इस विवाद और गलतफहमी के चलते कई लोग उर्फी जावेद से भी संपर्क कर रहे हैं और उनका और जावेद का रिश्ता पूछ रहे हैं। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘2 दिन से इतने लोग पूछ चुके हैं, कि क्या मैं जावेद अख्तर जी की पोती (पोती) हूं? इसका जवाब दे देके मेरे सर में दर्द हो गया है! फरहान या जोया को बोलो जायदाद में अब एक या हिस्सा बढ़ गया है!’

इन तस्वीरों की बात करें तो इनमें उर्फी एक ओवर साइज शर्ट पहने नजर आ रही हैं, जिसके बटन खुले हुए हैं। उन्होंने इस शर्ट के साथ कोई पैंट नहीं पहनी है। तस्वीरों के जरिए उन्होंने ये मैसेज भी दिया है कि वह किसी ट्रोल के कारण अपने लाइफ स्टाइल में बदलाव नहीं करने वाली हैं।

 

शबाना आजमी ने बताया था सच 

दरअसल सोशल मीडिया पर दोनों (जावेद अख्तर और उर्फी जावेद) के वीडियो वायरल होने के और दोनों के नाम में जावेद आने के बाद कुछ लोगों ने दोनों को रिश्तेदार समझकर ट्रोल किया। इन ट्वीट में उर्फी के कपड़ों पर आपत्ती जताते हुए उन्हें जावेद अख्तर की पोती बताया जा रहा है। लगातार ऐसे कई पोस्ट सामने आने पर इस मामले में खुद जावेद की पत्नी शबाना आजमी ने सच बताया था। शबाना की टीम ने उनकी ओर से बयान जारी करते हुए कहा है कि उर्फी और उनके परिवार में कोई रिश्ता नहीं है। ये किसी व्यक्ति की शरारत है जिसने ऐसे पोस्ट करके जावेद अख्तर के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश की है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किस वक्त नहाने से होते हैं सबसे ज्यादा फायदे…

कोलकाता : नहाना आपकी दैनिक दिनचर्या का अहम हिस्सा है और आपकी हेल्थ के लिए सबसे अहम चीज है। ये तो आप जब जानते हैं आगे पढ़ें »

ऊपर