बारिश में खूब भीगीं उर्फीं, बदन पर लिपटी गीली साड़ी में और भी खिल उठा हुस्न

नई दिल्ली : उर्फी की खूबसूरती के क्या कहने और उस पर उनकी अदाएं मानो सोने पर सुहागा। लेकिन जब खूबसूरती और अदा साथ में नजर आए तो फिर कोई कैसे दिल को संभाले। अब मुंबई की बारिश का मजा ले रहीं उर्फी ने वहीं जादू कर दिया है। इस बार उर्फी जावेद  मुंबई की बारिश में नहाते हुए नजर आ रही हैं और भीगी भागी साड़ी में उनका हुस्न और भी निखर गया है।
भीगी जुल्फों पर फिसला फैंस का दिल
इस वीडियो में उर्फी छाता लिए डांस करती दिख रही हैं कि पलक झपकते उनके कपड़े बदल जाते हैं और वो साड़ी में शानदार अदाएं दिखाती नजर आती हैं। एक तो उर्फी है ही खूबसूरत उस पर उनकी भीगी साड़ी और गीली जुल्फें उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही हैं। उर्फी का ये प्यारा सा वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर छा भी गया है। लिहाजा फैंस भी उर्फी पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। उनका ये अंदाज हर किसी को खूब भा रहा है।
बनी रहती हैं लाइमलाइट में
उर्फी जावेद को लाइमलाइट में बने रहना अच्छे से आता है। लिहाजा इस बार उन्होंने बारिश का सहारा लिया और अपनी शरारतों में उन्हें शामिल कर लिया। उर्फी अब अपनी इस वीडियो से खूब चर्चा में हैं और उनका ये अंदाज हर किसी को खूब भा रहा है।
फैशन के साथ करती हैं एक्सपेरीमेंट
अब उर्फी के फैशन स्टाइल के बारे में हम क्या कहें। उनका तो हर अंदाज निराला है। हर बार उर्फी फैशन के नाम पर कुछ ऐसा करती हैं कि देखने वाले बस देखता ही रह जाता है। कभी बोरी से ड्रेस बना लेती है ये हसीना तो कभी फूलों। यही वजह है कि उर्फी आज देश ही नहीं विदेशो में भी धमाल मचा रही है। हाल ही में विदेशी डिजाइनर ने उर्फी के स्टाइल की तारीफ की तो सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब चर्चा हुई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर