नागार्जुन के फार्म हाउस में मिला अज्ञात शव, जांच में जुटी पुलिस

body found in Nagarjuna's farm house

हैदराबाद : तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन के हैदराबाद में स्थित फॉर्म हाउस में गुरुवार को एक अज्ञात शव मिला है। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि सर्वे करने के लिए नागार्जुन ने अपने फार्म हाउस पर कुछ लोगों को भेजा था। इस दौरान उन्होंने एक कमरे में शव पड़ा देखा, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। प्रारम्भिक जांच में यह पता चला है कि बरामद किया हुआ शव चार-छह महीने पुराना है। क्षत-विक्षत अवस्‍था में होने के कारण शव का पहचान करने में मुश्किल हो रही है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद साफ होगा

फार्म हाउस से मिले शव के मामले की शिकायत केशमपेट पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह का पता चल पाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि फिलहाल फार्म हाउस के कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है।

40 एकड़ जमीन खरीदी थी नागार्जुन ने

बता दें कि नागार्जुन ने हैदराबाद में एक साल पहले 40 एकड़ जमीन खरीदी थी। वह यहां ऑर्गेनिक खेती करना चाहते हैं, इसके लिए उन्होंने कुछ विशेषज्ञों को रखा है। हालही में नागार्जुन और उनके परिवार के सदस्यों ने फार्म हाउस का दौरा किया था और कुछ पौधे लगाए थे। गौरतलब है कि नागार्जुन बिग बॉस तेलुगु के तीसरे सीजन की मेजबानी कर रहे थे, लेकिन शुरू होने से पहले ही इसके साथ विवाद हो गया था। शो की दो महिला कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस तेलुगु के आयोजकों के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज करवाई थी। इस बात से शो के मेकर्स के साथ-साथ होस्ट नागार्जुन भी परेशान हो गए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

नई दिल्ली : उद्योगपति और टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा ने खुद को 'एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक' माना है। उन्होंने दर्जनभर से ज्यादा स्टार्टअप कंपनियों आगे पढ़ें »

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

modi

पीएम मोदी बोले- राष्ट्र निर्माण का आधार है सावरकर के संस्कार

ऊपर