इस एक्टर को देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, महिला का दम घुटने पर कैंसल करना पड़ा इवेंट

मुंबईः साउथ इंडियन सिनेमा से बॉलीवुड में अपने नाम का परचम लहराने के लिए आ रहे हैं विजय देवराकोंडा। जल्द ही उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘लाइगर’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक्टर के साथ अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं।दोनों मिलकर इस फिल्म का खूब प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में विजय और अनन्या एक मॉल में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे लेकिन वहां हालात इतने ज्यादा बेकाबू हो गए कि भीड़ को कंट्रोल करना मुश्किल हो गया। यही नहीं एक लड़की की तो इस इवेंट में हालत तक खराब हो गई। इससे पहले कि कोई अनहोनी हो आनन-फानन में इस शो को तुरंत कैंसिल किया गया।

भीड़ हुई बेकाबू

विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन में कुछ ज्यादा ही बिजी हैं।रविवार की शाम विजय और अनन्या नवी मुंबई के सीजन मॉल में पहुंचे थे। दोनों को देखने के लिए देखते ही देखते काफी भीड़ जमा हो गई। हर कोई विजय से मिलना चाहता था, कई तो रोने तक लगे। कुछ लड़कियां विजय का पोस्टर लेकर उन्हें लगातार आई लव यू विजय कहकर चिल्लाती रहीं, लेकिन इतनी भीड़ में एक महिला की हालत भी खराब हो गई। ज्यादा भीड़ होने की वजह से एक महिला का दम घुटने लगा। उस महिला को जैसे-तैसे उस भीड़ से निकाला गया और वहां भी महिला की हालत खराब ही रही। इसी वजह के चलते प्रमोशन को कैंसिल कर दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दही और रोटी के 5 चमत्कारी फायदे, आज ही डाइट में करें इसे शामिल

कोलकाताः दही को सेहत के लिए बहुत ही अच्छा माना जाता है। यह एक बेहतरीन प्रोबायोटिक है जो पेट के आंत में अच्छे बैक्टीरिया को आगे पढ़ें »

ऊपर