स्वरा भास्कर ने हिंदुत्व और तालिबान पर किया ऐसा ट्वीट, लोग करने लगे गिरफ्तारी की मांग

मुंबईः स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं। अब उन्होंने तालिबान पर एक ट्वीट किया है जिस पर सोशल मीडिया पर उन्हें अरेस्ट करने की मांग चल रही है। स्वरा के ट्वीट पर कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। ट्वीट में स्वरा ने तालिबानी टेरर की तुलना हिंदुत्व टेरर से की थी। लोग स्वरा को हिंदुस्तान छोड़ने की सलाह भी दे रहे हैं।

स्वरा के ट्वीट पर भड़के लोग

स्वरा ने अफगानिस्तान क्राइसिस पर एक ट्वीट में लिखा था, ऐसा नहीं हो सकता कि हिंदुत्व आतंक से हमें फर्क नहीं पड़ रहा और तालिबान टेरर से एकदम चौंक जाएं और परेशान हो जाएं और हम तालिबान टेरर से बेफिक्र होकर हिंदुत्व आतंक से भी क्रोधित नहीं हो सकते। हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य अत्याचार करने वाले या अत्याचार सहने वाले की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए।

लोगों ने ट्वीट कर निकाला गुस्सा

स्वरा के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर जबरदस्त गुस्सा दिख रहा है। एक फॉलोअर ने ट्वीट किया है, आपके जैसे इंसानों का वजूद ये सबूत है कि यहां कोई हिंदुत्व टेरर नहीं। हिंदुत्व को किसी स्वरा, मिया खलीफा, मलाला और ग्रेटा से सर्टिफाइड होने की जरूरत नहीं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

‘गुलाब’ टकराया, आज से बारिश शुरू

चक्रवात के असर से महानगर व आस-पास के जिलों में झमाझम बारिश 28 व 29 सितंबर को गंगा तटवर्ती इलाकों में भारी बारिश का अनुमान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः आगे पढ़ें »

ऊपर