बुरे वक्त में मंदिरा बेदी को संभालती नजर आईं ‘बेस्टी’ मौनी रॉय

मुंबई : बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी इन दिनों निजी जिंदगी में मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। उनके पति और फिल्म निर्माता राज कौशल का 30 जून को निधन हो गया था। 49 साल के राज को हार्ट अटैक आया और अपने छोटे से प्यारे परिवार को वह हमेशा-हमेशा के लिए रोता हुए छोड़ गए। हालांकि, इस दुख की घड़ी में मंदिरा के दोस्तों ने उनका साथ नहीं छोड़ा। वह आज भी मंदिरा को सपोर्ट कर उनकी हिम्मत बढ़ा रहे हैं। इस बीच मंदिरा की बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय ने उनके साथ की तस्वीरें शेयर की हैं।

मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘मेरी मजबूत बच्ची।’ उनकी इन तस्वीरों पर कई सितारे और फैंस कमेंट कर रहे हैं। आशका गोराडिया और शमिता शेट्टी ने हार्ट का इमोजी पोस्ट किया और प्यार जताया है। बता दें कि राज के निधन के बाद मौनी को कई बार मंदिरा के घर जाते देखा गया। उस दौरान एक सच्चे दोस्त की तरह मौनी ने मंदिरा को संभाला और उनका साथ दिया। शेयर की गई तस्वीरों में भी दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है।

बता दें मंदिरा के परिवार में उनके दो बच्चे हैं, बेटा वीर और बेटी का नाम तारा है। मंदिरा बेदी पति राज कौशल के जाने के बाद टूट गई हैं, लेकिन अपने बच्चों के सब सपने उन्हें अब अकेले पूरे करने हैं, जो उन्होंने राज के साथ देखे थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः एक सप्ताह में बिना मास्क पहने घूम रहे 1278 लोगों पर हुई कार्रवाई

सड़क पर थूकने के आरोप में 65 लोगों का कटा चालान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बीते एक सप्ताह में महानगर की सड़कों पर ब‌िना मास्क पहने हुए आगे पढ़ें »

ऊपर