तूफान के बीच ‘संध्या बींदणी’ का डांस, जमकर हुईं ट्रोल

मुम्बई : पिछले दिनों तूफान ताउते की वजह से मुंबई में तबाही देखने को मिली थी। तूफान से आई भारी बारिश में कई पड़े गिरे, सड़कें टूटी, जलभराव हुआ। इस बीच टीवी की बहू संध्या बींदणी यानि दीपिका सिंह गोयल ने बारिश में डांस करते हुए और तूफान से गिरे पेड़ के बीच फोटोशूट की तस्वीरें साझा की जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया। अब इस पर दीपिका का रिएक्शन सामने आया है।
अपनी सफाई में दीपिका ने क्या कहा?
एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा- मैं सकारात्मकता को फैलाना बंद नहीं करूंगी। ये मेरी सलामती और खुशी के लिए है। मुझे उस चीज को लेकर पछतावा नहीं है। मैं लोगों के जरूर कहूंगी कि बारिश में बाहर ना निकले। जहां मैं डांस कर रही थी वो मेरे घर के बाहर का एरिया था। मैं बस 5 मिनट के लिए बाहर गई थी। दीपिका ने कहा- टूटे पेड़ के साथ फोटो खिंचाने से मैं असंवेदनशील नहीं हो जाती। 5 साल पहले मैंने अपने घर के बाहर उस पेड़ को लगाया था। बता दें, भारी बारिश की वजह से वो पेड़ गिरा था।
दीपिका ने फोटोशूट शेयर करते हुए लिखा था- “आप तूफान को शांत नहीं कर सकते, इसलिए कोशिश करना बंद कर दें। आप खुद को शांत करने की कोशिश करें। प्राकृति से प्यार करें और उसके मूड को सहन करने की कोशिश करें। क्योंकि यह तूफान एक दिन चला जाएगा। पोस्टस्क्रिप्ट- यह पेड़ मेरे घर के बाहर गिरा है और इसने किसी को चोट नहीं पहुंचाई है। अपने दरवाजे से दूर तो इसे नहीं कर सकती एकदम, लेकिन रोहित और मैंने इसके साथ कुछ तस्वीरें लेने की कोशिश जरूर की है, जिससे ताउते तूफान को हम याद कर सकें।”
दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्हें डांस करना बेहद पसंद है। वे अक्सर अपने डांसिंग वीडियो पोस्ट करती हैं। डांस में उन्हें क्लासिकल ज्यादा पसंद है। अपने वीडियो और फोटोज को लेकर दीपिका पहले भी ट्रोल हो चुकी हैं। दीपिका कई पॉपुलर टीवी शोज में काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें असली पहचान सीरियल दीया और बाती हम से मिली ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रदेश भाजपा नेताओं ने शाह को गलत समझाया : शोभन चटर्जी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पूर्व भाजपा नेता शोभन चटर्जी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि विधानसभा चुनाव के दौरान राज्य के भाजपा नेताओं ने राजनीतिक परिस्थिति आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : बंगाल में एक दिन में कोविड से 58 की मौत, 3 हजार से नीचे आए नए मामले

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस का ग्राफ और नीचे आया है। अब एक दिन में कोरोना वायरस के संक्रमण से 2788 नए मामले सामने आगे पढ़ें »

ऊपर