आयुष्मान की फिल्म बाला का ट्रेलर रिलीज, आते ही हुआ वायरल

Ayushmaan Khurana

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया है। ड्रीमगर्ल के बाद अब उनकी आने वाली फिल्म बाला का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसके साथ ही ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। बाला की ट्रेलर काे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म में आयुष्मान बाल झड़ने की परेशानी से जूझ रहे हैं जिसके कारण वह हर जगह हंसी का पात्र बन जाते हैं। फिल्म में यही दिखाया गया है कि इस समस्या से लड़ने के लिए आयुष्मान कितने पापड़ बेलते हैं। आयुष्मान ने जिस प्रकार ऐसी गंभीर समस्या को कॉमेडी के जरिए बयान करने की कोशिश की है उसकी लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

कुछ यूं है फिल्म की कहानी

फिल्म में आयुष्मान गंजेपन से परेशान है और वह बाल उगाने के लिए अनेक प्रकार की जुगाड़ लगाते दिखाई देंगे। लेकिन हर प्रकार का उपाय अपनाने के बाद भी इस समस्या का कोई समाधान ‌निकलता है या नहीं इसको देखना दिलचस्प होगा। आयुष्मान ने न केवल घरेलू तरीके आजमाये बल्कि उन्होंने हेयर ट्रांस्‍प्लांट भी कराया पर कोई खास असर नहीं हुआ। हर बार वह निराश होकर ही घर लौटते थे। फिल्म में आयुष्मान के अलावा अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, सीमा भार्गव, अभिनेता सौरभ शुक्ला,जावेद जाफरी और मनोज पहवा भी मुख्य किरादारों में नजर आएंगे। फिल्म की डायलॉग भी लाेगों का दिल जीत सकती है। सबसे खास बात यह है कि कॉमेडी के साथ-साथ फिल्म में बाल गिरने की गंभीर समस्या को भी दर्शाया गया है।

मालूम हो कि इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं जिन्होंने स्‍त्री,लुक्का चुप्पी जैसी हिट फिल्में दी है। यह फिल्म 7 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। खबरों की माने तो सिद्धार्थ मल्होत्रा-रितेश देशमुख स्टारर फिल्म मरजावां अब 8 नवंबर को नहीं बल्कि 15 नवंबर को रिलीज की जाएगी। इस बात की जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने ट्वीट करके दी। उन्होंने फिल्म बाला और उजड़ा चमन के लिए मार्ग बनाने के मद्देनजर यह कदम उठाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पेश हुआ नागरिक संसोधन बिल, शाह बोले- बिल अल्पसंख्यकों के खिलाफ नहीं

नई दिल्ली : केंद्र की मोदी सरकार ने सोमवार को लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पेश कर दिया है। इस बिल को केंद्रीय गृहमंत्री अमित आगे पढ़ें »

muzffarpur

दुष्कर्म में नाकाम रहने पर पड़ोसी ने युवती को लगाई आग, डॉक्टर ने कहा- बचना मुश्किल

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना अंतर्गत नजीरपुर गांव में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाली 23 वर्षीय युवती से बलात्कार की आगे पढ़ें »

ऊपर