टीएमसी सांसद नुसरत जहां अस्पताल में भर्ती,जाने क्या है वजह

Nusrat Jahan

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की जिसके बाद रविवार रात उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके प्रवक्ता अभिषेक मजूमदार की ओर से नुसरत के अस्पताल में भर्ती होने की खबर की पुष्टि की गई। नुसरत आईसीयू में भर्ती हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है और वे होश में भी हैं। परिवार की मानें तो उन्हें अस्थमा की शिकायत रह चुकी है।

रविवार रात किया गया अस्पताल में भर्ती

सूत्रों के अनुसार शनिवार को नुसरत अपने पति निखिल जैन का जन्मदिन मनाते देखी गयी थीं। तृणमूल कांग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नुसरत को कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। सांस लेने में तकलीफ के चलते नुसरत को रविवार, 17 नवंबर को करीब रात 9.30 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मेडिसीन ओवरडोस के दावे को परिवार ने नकारा

नुसरत के प्रवक्ता अभिषेक मजूमदार ने बताया कि नुसरत की तबीयत ठीक है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। रिपोर्ट में उनकी खराब तबियत के पीछे मेडिसीन ओवरडोज को कारण बताया जा रहा है। हालांकि नुसरत के परिवार ने इन दावों को नकार दिया है। अपनी खराब तबीयत के चलते नुसरत सोमवार को शुरु हुए संसद के शीतकालीन सत्र में भी उपस्‍थित नहीं रह पाई।

मुस्लिम होकर जैन परिवार में किया विवाह

बता दें कि पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से तृणमूल कांगेस की टिकट से चुनाव जीतकर अ‌भिनेत्री से सांसद बनी नुसरत अपने पहनावे के कारण आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव अ‌भिनेत्री और सांसद नुसरत कई धार्मिक संगठनाें द्वारा आलोचनाओं का शिकार हो चुकी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान रॉयल्स के सामने केकेआर की कड़ी परीक्षा

दुबई : कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) को अगर आईपीएल में अपना अभियान पटरी पर बनाये रखना है तो उसे बेहतरीन फार्म में चल रहे राजस्थान रॉयल्स आगे पढ़ें »

सनराइजर्स ने रोका दिल्ली का विजय रथ, राशिद-भुवनेश्वर का चला जादू

अबुधाबी : आईपीएल के 13वें सीजन का 11वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अबुधाबी में खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली के आगे पढ़ें »

ऊपर