टाइगर की बागी-3 की बॉक्स ऑफिस पर दमदार शुरूआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

baghi 3

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म बागी 3 शुक्रवार को रिलीज हो गई। जबरदस्त एक्शन और जांबाजी वाले स्टंट से भरपूर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी जबरदस्त शुरुआत कर चुकी है। ‘बागी 3’ को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट थी और इतना ही एक्साइटमेंट बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिला। टाइगर की फिल्म ने पहले दिन सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई की है।

पहले दिन इतने करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग की

पहले दिन कलेक्शन के आंकड़े बता रहे हैं कि इसे लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट थी। हालांकि क्रिटिक्स ने फिल्म को बहुत ज्यादा परफेक्ट करार नहीं दिया लेकिन तब भी टाइगर की फिल्म ने पहले दिन सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म के पिछले दो पार्ट अच्छे खासे हिट रहे हैं और जहां तक इस फिल्म की बात है तो इसे काफी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन 17 से 18 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ओपनिंग की।

फिल्म ‘बागी’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है

बता दें कि इस फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म ‘बागी’ साल 2016 में आई थी। इस फिल्म में भी टाइगर और श्रद्धा लीड रोल में थे। जहां ‘बागी’ ने 150 करोड़ की कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू कायम किया था। वहीं, ‘बागी 2’ ने लगभग 200 करोड़ की बंपर कमाई की थी। इसलिए बागी की तीसरी सीरीज से दर्शकों की उम्मीदें भी तीन गुना ज्यादा उम्मीदे थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गेंद चमकाने के लिए विकल्प जरूरी, नहीं तो खेल बल्लेबाजों के अनुकूल हो जायेगा : बुमराह

नयी दिल्ली : भारत के शीर्ष तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को मैदान पर गले लगने या हाई - फाइव की कमी नहीं खलेगी लेकिन गेंद आगे पढ़ें »

मुक्‍केबाज अमित पंघाल और विकास कृष्णन खेल रत्न के लिए नामित

नयी दिल्ली : भारतीय मुक्केबाजी संघ (बीएफआई) ने सोमवार को विश्व चैम्पियनशिप के रजत पदक विजेता अमित पंघाल और अनुभवी विकास कृष्णन को राजीव गांधी आगे पढ़ें »

ऊपर