खलनायक के सीक्वल में काम करेंगे टाइगर श्राफ,संजय दत्त ने किया कन्‍फर्म

khalnayak

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ सुपरहिट फिल्म खलनायक के सीक्वल में काम करते नजर आएंगे। कुछ दिनों से सिनेमा जगत में चर्चा थी कि संजय दत्त, वर्ष 1993 में प्रदर्शित अपनी सुपरहिट फिल्म खलनायक का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। इस बात को अब अभिनेता संजय दत्त ने कन्‍फर्म करते हुए कहा है कि उनकी फिल्‍म ‘खलनायक’ का सीक्‍वल पाइपलाइन में है। बता दें कि संजय की फिल्‍म ‘प्रस्‍थानम’ हाल ही में रिलीज हुई है।

संजय एस दत्त प्रॉडक्‍शन हाउस बैनर तले बन रही फिल्म

फिल्म जानकारों की माने तो संजय दत्त ने दुबई में एक इवेंट के दौरान बताया कि ‘मैं दूसरों के बारे में नहीं कह सकता हूं लेकिन हम निश्चित रूप से खलनायक का सीक्‍वल संजय एस दत्त प्रॉडक्‍शन हाउस के बैनर तले बना रहे हैं। बातचीत चल रही है और हमने फिल्‍म के लिए टाइगर श्रॉफ को अप्रोच किया है। संजय के करियर की बेस्‍ट फिल्‍मों से एक माने जाने वाली ‘खलनायक’ रिलीज के बाद बड़ी हिट साबित हुई थी।

इस किरदार में नजर आएंगे टाइगर

मालूम हो कि सुभाष घई निर्देशित खलनायक में संजय दत्त के अलावा जैकी श्राफ और माधुरी दीक्षित ने मुख्य भूमिकायें निभायी थी। बताया जा रहा है कि ‘खलनायक’ के सीक्वल में टाइगर को कास्ट किया जाएगा। कहा जा रहा है कि संजय दत्त खुद इस फिल्म में मुख्य किरदार के लिए टाइगर श्रॉफ को कास्ट करना चाहते हैं। फिल्‍म के बारे में संजय ने ज्‍यादा जानकारी नहीं दी लेकिन खबरों की मानें तो टाइगर को जैकी और माधुरी के बेटे का रोल निभाने के लिए अप्रोच किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लॉकडाउन से हुए बेरोजगार मजदूरों, इलेक्ट्रिशियनों को रोजगार दे रहा चक्रवात अम्फान

कोलकाता : बांग्ला कहावत ‘करोर पॉश माश तो करोर सोर्बनाश’ (किसी का नुकसान किसी अन्य का फायदा बन जाना) इन दिनों चक्रवात प्रभावित पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

चक्रवात ‘अम्फान’ : कोलकाता के कुछ हिस्सों में परेशानी बरकरार

कोलकाता : चक्रवात ‘अम्फान’ के कारण कोलकाता शहर के विभिन्न हिस्सों में बुरी तरह प्रभावित पेयजल और बिजली आपूर्ति व्यवस्था बहाल कर दी गयी है आगे पढ़ें »

ऊपर