टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की टी-शर्ट वार

tiger

नई दिल्‍ली : हिंदी सिनेमा के 2 मशहूर और जबरदस्‍त एक्‍शन हीरो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पहली बार एक दूसरे के साथ फिल्‍म ‘वॉर’ में नजर आने वाले हैं। अब तक टाइगर ऋतिक को अपना ‘आइडियल’ बताते आए हैं, वहीं फिल्‍म की रिलीज से पहले कुछ रोचक देखने को मिल रहा है। वह ये कि टाइगर इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए एक ऐसी टीशर्ट पहने नजर आए हैं, जिसमें उसने ऋतिक को उकसाया हैं।

फिल्म के प्रमोशन के लिए किया ये काम

इससे पहले कि आपको कोई गलतफहमी हो हम बता दें कि यह इस फिल्‍म के प्रमोशन का एक नया अंदाज है, जिसे टाइगर और ऋतिक दोनों अपनाने जा रहे हैं। इस फिल्‍म में ये दोनों एक दूसरे के खिलाफ लड़ते नजर आने वाले हैं। ऐसे में फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान टाइगर ने ऋतिक की फिल्‍म के एक मीम की बनी टीशर्ट पहने कमेंट करते नजर आए।

टीशर्ट पर फिल्‍म ‘कृष’ पोस्‍टर के साथ लिखा है ये

इस टीशर्ट पर ऋतिक की फिल्‍म ‘कृष’ का पोस्‍टर बना हुआ है जिसमें वह अपना मास्‍क पहने दिख रहे हैं। इसके नीचे लिखा है, ‘अपना डर मास्‍क के पीछे छिपा रहे हो?’ यश राज बैनर के तले बनी इस फिल्‍म में प्रमोशन की यह अनोखी तकनीक अपनाई जा रही है। बता दें कि फिल्‍म के प्रमोशन के लिए ये दोनों सितारे एक-दूसरे के मीम्‍स पर बनीं टीशर्ट पहने हुए नजर आने वाले हैं।

खतरनाक और शानदार एक्‍शन में दिखेंगे दोनों

फिल्‍म ‘वॉर’ में ऋतिक और टाइगर का खतरनाक अंदाज और शानदार एक्‍शन सीक्‍वेंस दिखाई देने वाले हैं। इसमें टाइगर ऋतिक के स्‍टूडेंट बने हैं। फिल्म ‘वार’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने ये बताया कि अभिनेता टाइगर ने फिल्म में हाथापाई की सबसे लंबे सिंगल-शॉट एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की है। आनंद ने यह भी बताया कि ‘ये एक 2.30 मिनट लंबा, गंभीर हाथापाई का सीक्वेंस है। पूरे एक्शन सीक्वेंस को एक शॉट में बिना किसी कट के शूट किया गया है। जिसे एक्शन कोरियोग्राफर सी यॉन्ग ओह ने टाइगर के लिए खास डिजाइन किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लॉकडाउन से हुए बेरोजगार मजदूरों, इलेक्ट्रिशियनों को रोजगार दे रहा चक्रवात अम्फान

कोलकाता : बांग्ला कहावत ‘करोर पॉश माश तो करोर सोर्बनाश’ (किसी का नुकसान किसी अन्य का फायदा बन जाना) इन दिनों चक्रवात प्रभावित पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

चक्रवात ‘अम्फान’ : कोलकाता के कुछ हिस्सों में परेशानी बरकरार

कोलकाता : चक्रवात ‘अम्फान’ के कारण कोलकाता शहर के विभिन्न हिस्सों में बुरी तरह प्रभावित पेयजल और बिजली आपूर्ति व्यवस्था बहाल कर दी गयी है आगे पढ़ें »

ऊपर