टाइगर और ऋतिक की इस फिल्म का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज

Film 'War'-Hrithik Roshan-Tiger Shroff

मुंबई : फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्‍म ‘वॉर’ का टीजर रिलीज हो चुका है। मात्र 52 सेकेंड की टीजर में दोनों मुख्य एक्‍शन अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ मारधाड़ करते नजर आ रहे हैं। ‘टू हीरोज वन वॉर’ टैगलाइन के साथ यशराज फिल्‍म्स ने वॉर का आधिकारिक टीजर रिलीज कर दिया है। इस फिल्म के नाम जैसा ही टीजर में ‘वॉर’ दिख रहा है। दोनों अभिनेता एक दूसरे के खून के प्यासे नजर आ रहे हैं। यह फिल्‍म एक्‍शन के मामले में हॉलीवुड फिल्मों को टक्कर देती नजर आयेगी। इस फिल्म के टीजर में अभिनेत्री वाणी कपूर का एक छोटा सा दृश्य नजर आ रहा है। जिसमें बिकनी में वह काफी हॉट दिख रही है।
फिल्म की गोपनीयता के लिए रणनीति तैयार
सूत्रों के मुताबिक, फिल्म निर्माता ने दोनों एक्शन अभिनेताओं के नाम के अलावा फिल्म से जुड़ी हर रणनीति को गोपनीय रखते हुए इसका निर्माण किया था। दरअसल, आदित्य चोपड़ा ने इस बात को स्पष्ट तौर पर कह दिया था कि फिल्म पूरी तरह से गोपनीय होनी चाहिए । इसके बारे में अधिकारिक तौर पर किसी ‌को कुछ भी पता नहीं होना चाहिए।
नामुमकिन को भी मुमकिन कर दिखाया
यशराज फिल्म्स ने नामुमकिन को भी मुमकिन कर दिखाया है। आज के समय में जहां किसी बात की जानकारी को छुपा कर नहीं रखा जा सकता वहीं किसी को इस फिल्म के टाइटल तक का भी अनुमान नहीं था। मोस्ट अवेटेड एक्शन एंटरटेनर ऋतिक वर्सेज टाइगर की इकलौती तस्वीर तक लीक करने में कोई कामयाब नहीं हो पाया। यह यशराज फिल्म्स की एक साल की रणनीति का ही परिणाम है जो टीजर रिलीज से पहले किसी को यह भी नहीं पता था की इस फिल्म में उनके एक्‍शन हीरो कैसे दिखेंगे।
‘वॉर’ शीर्षक फिल्म के साथ न्याय करेगा
फिल्‍म के निर्देशक ने फिल्म के बारे में पूछे जाने पर यह खुलासा किया कि, ‘वॉर’ फिल्म का ऐसा इकलौता शीर्षक है जो इस फिल्म के साथ न्याय करेगा। जब आप दो सबसे शानदार एक्‍शन हीरोज को अपनी फिल्म में लेते हैं, वो भी जब वह भारत के सबसे मशहूर ‌एक्‍शन अभिनेताओं में से एक हो, तब इस बात का विशेष ध्यान रखना पड़ता है, दर्शकों की उम्मीदें आपसे ‌अधिक बढ़ जाती है। इसलिए हमने गोपनीयता बरकरार रखते हुए फिल्म को आगे बढ़ाया। हम इस बात का वादा करते हैं की हम सिनेमाघरों में दर्शकों को सबसे ज्यादा एक्‍शन से भरपूर फिल्म दिखायेंगे।

बता दें यह फिल्‍म 2 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर‌ रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिनेत्री वाणी कपूर काफी बोल्ड अंदाज में नजर आयेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

chidambaram

चिदंबरम हो सकते हैं गिरफ्तार, हाईकोर्ट ने खारिज की अग्रिम जमानत याचिका

नई दिल्ली : दिल्ली उच्च न्यायालय ने कांग्रेस नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग आगे पढ़ें »

सोने का भाव बढ़कर नये रिकार्ड पर पहुंचा

नयी दिल्लीः आभूषण कारोबारियों की सतत लिवाली से वैश्विक बाजारों में कमजोरी के रुख के बावजूद दिल्ली सर्राफा बाजार में मंगलवार को सोने का भाव आगे पढ़ें »

ऊपर