टाइगर और ऋतिक की इस फिल्म का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज

Film 'War'-Hrithik Roshan-Tiger Shroff

मुंबई : फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्‍म ‘वॉर’ का टीजर रिलीज हो चुका है। मात्र 52 सेकेंड की टीजर में दोनों मुख्य एक्‍शन अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ मारधाड़ करते नजर आ रहे हैं। ‘टू हीरोज वन वॉर’ टैगलाइन के साथ यशराज फिल्‍म्स ने वॉर का आधिकारिक टीजर रिलीज कर दिया है। इस फिल्म के नाम जैसा ही टीजर में ‘वॉर’ दिख रहा है। दोनों अभिनेता एक दूसरे के खून के प्यासे नजर आ रहे हैं। यह फिल्‍म एक्‍शन के मामले में हॉलीवुड फिल्मों को टक्कर देती नजर आयेगी। इस फिल्म के टीजर में अभिनेत्री वाणी कपूर का एक छोटा सा दृश्य नजर आ रहा है। जिसमें बिकनी में वह काफी हॉट दिख रही है।
फिल्म की गोपनीयता के लिए रणनीति तैयार
सूत्रों के मुताबिक, फिल्म निर्माता ने दोनों एक्शन अभिनेताओं के नाम के अलावा फिल्म से जुड़ी हर रणनीति को गोपनीय रखते हुए इसका निर्माण किया था। दरअसल, आदित्य चोपड़ा ने इस बात को स्पष्ट तौर पर कह दिया था कि फिल्म पूरी तरह से गोपनीय होनी चाहिए । इसके बारे में अधिकारिक तौर पर किसी ‌को कुछ भी पता नहीं होना चाहिए।
नामुमकिन को भी मुमकिन कर दिखाया
यशराज फिल्म्स ने नामुमकिन को भी मुमकिन कर दिखाया है। आज के समय में जहां किसी बात की जानकारी को छुपा कर नहीं रखा जा सकता वहीं किसी को इस फिल्म के टाइटल तक का भी अनुमान नहीं था। मोस्ट अवेटेड एक्शन एंटरटेनर ऋतिक वर्सेज टाइगर की इकलौती तस्वीर तक लीक करने में कोई कामयाब नहीं हो पाया। यह यशराज फिल्म्स की एक साल की रणनीति का ही परिणाम है जो टीजर रिलीज से पहले किसी को यह भी नहीं पता था की इस फिल्म में उनके एक्‍शन हीरो कैसे दिखेंगे।
‘वॉर’ शीर्षक फिल्म के साथ न्याय करेगा
फिल्‍म के निर्देशक ने फिल्म के बारे में पूछे जाने पर यह खुलासा किया कि, ‘वॉर’ फिल्म का ऐसा इकलौता शीर्षक है जो इस फिल्म के साथ न्याय करेगा। जब आप दो सबसे शानदार एक्‍शन हीरोज को अपनी फिल्म में लेते हैं, वो भी जब वह भारत के सबसे मशहूर ‌एक्‍शन अभिनेताओं में से एक हो, तब इस बात का विशेष ध्यान रखना पड़ता है, दर्शकों की उम्मीदें आपसे ‌अधिक बढ़ जाती है। इसलिए हमने गोपनीयता बरकरार रखते हुए फिल्म को आगे बढ़ाया। हम इस बात का वादा करते हैं की हम सिनेमाघरों में दर्शकों को सबसे ज्यादा एक्‍शन से भरपूर फिल्म दिखायेंगे।

बता दें यह फिल्‍म 2 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर‌ रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिनेत्री वाणी कपूर काफी बोल्ड अंदाज में नजर आयेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Congress not accepting tejasvi's leadership

नीतीश कुमार ने जनता से किया विश्वासघात : तेजस्वी यादव

पटना : बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने मंगलवार को कहा कि मुख्यमंत्री एवं जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश आगे पढ़ें »

Sushil Modi statement about Narco Test

जदयू समेत कई दलों के सहयोग से लोकसभा में पारित हुआ नागरिकता संशोधन बिल : सुशील कुमार मोदी

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को कहा कि जनता दल (यूनाइटेड) , बीजू आगे पढ़ें »

ऊपर