शिल्पा शेट्टी की शादी के बाद डिप्रेशन में थीं शमिता शेट्टी

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों पोर्न फिल्म मामले में पुलिस की हिरासत में हैं। वहीं, शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर बयान जारी किया। शिल्पा शेट्टी को उनकी बहन शमिता शेट्टी ने उनका सपोर्ट किया है। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी की शादी के बाद शमिता शेट्टी डिप्रेशन में चली गई थीं।

शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में राज कुंद्रा से शादी की थी। उस वक्त शमिता शेट्टी बिग बॉस 3 के घर में थीं। हालांकि, शिल्पा शेट्टी की शादी के लिए उन्होंने ये शो छोड़ दिया था। साल 2016 में शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और शमिता शेट्टी द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। इस दौरान शमिता शेट्टी ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की थी। शमिता ने कहा था कि शिल्पा की शादी के बाद एक महीने तक वह डिप्रेशन में रही थीं।

डिप्रेशन में थीं शिल्पा शेट्टी
शमिता शेट्टी ने कहा, ‘मैं खुश थी जब राज और शिल्पा शेट्टी की शादी हुई थी। मैं एक महीने तक डिप्रेशन में रही थीं क्योंकि, जब शिल्पा शेट्टी घर पर थीं तब हम खूब हंसा करते थे। हम उसे मिस करते थे। इसी एपिसोड में कपिल शर्मा ने राज कुंद्रा से पूछा था कि आप बिना कुछ किए ही पैसे कैसे कमा लेते हैं।  शिल्पा शेट्टी ने कहा, ‘ये गलतफहमी है। ये बहुत ज्यादा मेहनत करते हैं। ये इतने मेहनती हैं कि मैं आपको बता नहीं सकती हूं।’

सोशल मीडिया पर किया था सपोर्ट 
सोशल मीडिया पर शमिता शेट्टी ने शिल्पा शेट्टी को सपोर्ट किया था। शमिता शेट्टी ने शिल्पा शेट्टी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘आई लव यू मुनकी और मैं तुम्हारे साथ हर अच्छे और बुरे में साथ रहूंगी।’ राज कुंद्रा केस की बात करें तो कोर्ट ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रयान थोर्पे की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हावड़ा में तृणमूल में आने के लिए भाजपा नेताओं की है लंबी लाइन : अरूप राय

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में तृणमूल कांग्रेस की तीसरी बार सरकार बनने के बाद से भाजपा के कई बड़े नेताओं के सुर बदलने लगे। भाजपा आगे पढ़ें »

ऊपर