सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट से बाहर आया यह सच

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में दिल्ली के एम्स के डॉक्टरों की फॉरेंसिक टीम ने सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंपी है। सूत्रों के अनुसार, इस रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत की मौत जहर देने की वजह से नहीं हुई है। वहीं सीबीआई की जांच अपने आखरी दौर में है। सुशांत के साथ रहने वाले लोगों ने जांच में कई अहम जानकारी दी है। एफआईआर में दर्ज किसी के नाम को अभी तक क्लीन चिट नहीं दी गई है। इसके अलावा कूपर अस्पताल के डॉक्टरों को भी क्लीन चिट नहीं दी गई है। मालूम हो कि 34 साल के सुशांत राजपूत का शव संदिग्ध परिस्थितियों में 14 जून को उनके मुंबई के अपार्टमेंट में मिला था।

आत्महत्या के लिए उकसाने वाले आरोपों में जांच जारी रहने की संभावना

सूत्रों के अनुसार, सीबीआई आत्महत्या के लिए उकसाने वाले आरोपों में अपनी जांच जारी रख सकती है। वहीं एम्स के पैनल ने ऑटोप्सी करने वाले मुंबई अस्पताल की ओर से भी कुछ गड़बड़ियां किए जाने का मुद्दा उठाया है। मुंबई पुलिस ने अपने केस में यह आरोप लिस्ट किया था। बता दें कि सुशांत के परिवार और कुछ दोस्तों ने सवाल उठाए थे कि सुशांत की मौत कैसे हुई। सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को मानसिक प्रताड़ना देने तथा उनकी जानकारी के ‌बिना दवाइयां देने और पैसों के लिए शोषण करने साथ ही उनकी मौत में अहम भूमिका होने के आरोप लगाए थे। इसके अलावा सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने यह दावा किया था कि एम्स के पैनल में शामिल एक डॉक्टर ने उन्हें बताया था कि सुशांत सिंह का गला दबाया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया, मनीष-शंकर की आकर्षक बल्‍लेबाजी, टॉप-5 में पहुंची हैदराबाद

दुबई : मनीष पांडे की आकर्षक पारी और विजय शंकर के साथ उनकी अटूट शतकीय साझेदारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को यहां राजस्थान रॉयल्स आगे पढ़ें »

भारतीय महिला दल टी20 चैलेंज के लिये संयुक्त अरब अमीरात पहुंचा

दुबई : भारत की 30 शीर्ष महिला क्रिकेटर टी20 चैलेंज में भाग लेने के लिये गुरूवार को यहां पहुंची जो ‘मिनी महिला आईपीएल’ के नाम आगे पढ़ें »

ऊपर