कटरीना की डुप्लिकेट है ये टिक-टॉक स्टार, तस्वीर देख आप भी खा जाएंगे धोखा

alina

नई दिल्ली : बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री कटरीना कैफ की हमशक्ल अलीना राय की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अलीना की तस्वीर को देख हर कोई हैरान है, क्योंकि वह हूबहू कैट की तरह दिखती है। बता दें कि अलिना टिक टॉक सेंसेशन होने के साथ-साथ फैशन ब्लॉगर भी हैं। फैन फॉलोइंग की बात करें तो सोशल मीडिया पर उनके 32 हजार से ज्यादा फोलोवर्स हैं। अलीना के पास भी कटरीना की तरह कई समानताएं हैं। आप दोनों की तस्वीरों को देखकर आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं। सोशल साइट पर  ज्यादातर यूजर्स उन्हें कमेंट में कटरीना कैफ की हमशक्ल बता रहें हैं। इसके अलावा अलीना, कटरीना कैफ के ज्यादातर स्टाइल को आसानी से कॉपी कर लेती हैं।

सिंह इज किंग वाली कटरीना

सोशल मीडिया पर अलीना की तस्वीरों को देख लोग उन्हें फिल्म सिंह इज किंग वाली कटरीना कह रहे है। कैट के कुछ फैन ने अलीना के फोटो पर कमेंट किया आप बिल्कुल कटरीना की तरह दिखती है। वहीं कुछ लोग अलीना की फोटो सलमान खान तक पहुंचाना चाहते हैं।

अलीना को देख कुछ लोग विश्वास नहीं कर रहे है

सोशल मीडिया पर अलीना की तस्वीरों को देेख कुछ लोग विश्वास नहीं कर पा रहे कि ये कैट नहीं बल्कि कोई और है। वहीं एक इंस्टाग्राम उपभोक्ता ने लिखा कि क्या यह आपकी फोटो है? आप कटरीना की कार्बन कापी कैसे हो सकती है?

कटरीना आखिरी बार फिल्म भारत में नजर आई थी

बात करें कटरीना कैफ की तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म भारत में नजर आई थी। फिल्म में वो सलमान खान के अपोजिट दिखाई दी थी। एक्टिंग के अलावा फिल्म में कटरीना काफी खूबसूरत नजर आईं थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो लंबे समय बाद अक्षय कुमार के साथ काम करने जा रही हैं। इससे पहले दोनों फिल्म तीस मार खां में नजर आए थे। फराह खान की डायरेक्ट फिल्म तीस मार खां बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

नई दिल्ली : उद्योगपति और टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा ने खुद को 'एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक' माना है। उन्होंने दर्जनभर से ज्यादा स्टार्टअप कंपनियों आगे पढ़ें »

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

modi

पीएम मोदी बोले- राष्ट्र निर्माण का आधार है सावरकर के संस्कार

ऊपर