कटरीना की डुप्लिकेट है ये टिक-टॉक स्टार, तस्वीर देख आप भी खा जाएंगे धोखा

alina

नई दिल्ली : बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री कटरीना कैफ की हमशक्ल अलीना राय की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अलीना की तस्वीर को देख हर कोई हैरान है, क्योंकि वह हूबहू कैट की तरह दिखती है। बता दें कि अलिना टिक टॉक सेंसेशन होने के साथ-साथ फैशन ब्लॉगर भी हैं। फैन फॉलोइंग की बात करें तो सोशल मीडिया पर उनके 32 हजार से ज्यादा फोलोवर्स हैं। अलीना के पास भी कटरीना की तरह कई समानताएं हैं। आप दोनों की तस्वीरों को देखकर आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं। सोशल साइट पर  ज्यादातर यूजर्स उन्हें कमेंट में कटरीना कैफ की हमशक्ल बता रहें हैं। इसके अलावा अलीना, कटरीना कैफ के ज्यादातर स्टाइल को आसानी से कॉपी कर लेती हैं।

सिंह इज किंग वाली कटरीना

सोशल मीडिया पर अलीना की तस्वीरों को देख लोग उन्हें फिल्म सिंह इज किंग वाली कटरीना कह रहे है। कैट के कुछ फैन ने अलीना के फोटो पर कमेंट किया आप बिल्कुल कटरीना की तरह दिखती है। वहीं कुछ लोग अलीना की फोटो सलमान खान तक पहुंचाना चाहते हैं।

अलीना को देख कुछ लोग विश्वास नहीं कर रहे है

सोशल मीडिया पर अलीना की तस्वीरों को देेख कुछ लोग विश्वास नहीं कर पा रहे कि ये कैट नहीं बल्कि कोई और है। वहीं एक इंस्टाग्राम उपभोक्ता ने लिखा कि क्या यह आपकी फोटो है? आप कटरीना की कार्बन कापी कैसे हो सकती है?

कटरीना आखिरी बार फिल्म भारत में नजर आई थी

बात करें कटरीना कैफ की तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म भारत में नजर आई थी। फिल्म में वो सलमान खान के अपोजिट दिखाई दी थी। एक्टिंग के अलावा फिल्म में कटरीना काफी खूबसूरत नजर आईं थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो लंबे समय बाद अक्षय कुमार के साथ काम करने जा रही हैं। इससे पहले दोनों फिल्म तीस मार खां में नजर आए थे। फराह खान की डायरेक्ट फिल्म तीस मार खां बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रियल एस्टेट सेक्टर को बड़े पैकेज की जरूरत, पीएम को पत्र लिखकर रखी मांगें

नई दिल्ली : कोरोना महामारी से चरमराई अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए भारत सरकार और आरबीआई ने औद्योगिक सेक्टर्स के लिए कई अहम् आगे पढ़ें »

भोपाल में कोरोना संक्रमण से संक्रमित चार मरीज होम्योपैथी दवा से हुए ठीक

भोपाल : भोपाल में कोरोना वायरस से संक्रमित हल्के लक्षणों वाले मरीजों पर होम्योपैथिक उपचार के अच्छे परिणाम मिलने का दावा किया गया है। होम्योपैथिक आगे पढ़ें »

ऊपर