इस सिंगर ने शेयर कर दीं इतनी खतरनाक फोटोज, इंस्टाग्राम को डिलीट करना पड़ा पोस्ट

नई दिल्ली : हॉलीवुड के सितारे अक्सर अपने बोल्ड मूव्स का सहारा लेने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन कभी-कभार ऐसा करने से सोशल मीडिया ही पूरा हिल जाता है। कुछ ऐसा ही तब हुआ जब फेमस सिंगर मडोना ने अपनी कुछ ज्यादा ही बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दीं, जिसे देख इंस्टाग्राम का भी रोक लगानी पड़ी और फोटोज को हटाना पड़ा।
इंस्टाग्राम ने हटाई फोटो
हॉलीवुड की सुपरस्टार सिंगर मडोना अपने म्यूजिक के साथ-साथ अपनी सेक्सी अदाओं को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। आए दिन सिंगर अपनी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डालती रहती हैं। मडोना ने हाल ही में अपना न्यूड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसे इंस्टाग्राम ने सेंसरशिप करते हुए हटा दिया था। हॉलीवुड स्टार को ये बात रास नहीं आई। उसने इसके खिलाफ बिगुल फूंक दिया और थोड़े बदलाव के साथ फिर से वहीं तस्वीरें पोस्ट की। ये फोटोज बेहद रिवीलिंग है।


साफ-साफ दिखा शरीर का एक अंग
63 साल की गायिका ने बेडरूम में फिशनेट पैंटी, कट आउट ब्रा और ऊंची एड़ी के जूते पहने हुए उत्तेजक तस्वीरों को पोस्ट किया। मडोना की तस्वीर में उनका एक स्तन दिखाई दे रहा था। मडोना ने के कुछ आपत्तिजनक तस्वीर को इंस्टाग्राम ने हटा दिया। ये बात खुद सिंगर ने बताई और सेंसरशिप का आरोप लगाया। इंस्टाग्राम से हटाए गए तस्वीर को उन्होंने आश्चर्यजनक बताया। मडोना ने कहा कि महिलाएं अपने स्तन को छोड़कर अपने शरीर के किसी भी हिस्से को दिखा सकती हैं।


मडोना के बारे में
मडोना के अभी तक 2 शादियां की हैं जिनमें उनका दोनों में तलाक हो चुका है। इसके अलावा भी मडोना के कई पार्टनर्स रहे हैं। फिलहाल 63 साल की मडोना 27 साल के डांसर अलामालिक विलियम्स को डेट कर रही हैं। मडोना एक बेहद बोल्ड सिंगर हैं और आए दिन वो खबरों में बनी रहती हैं। मडोना ने अपने सिंगिंग करियर में एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंदौर में बम फटने से दो की मौत, 15 से अधिक घायल

इंदौर : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है की इंदौर में बम फटने के बाद दो की मौत के बाद भारी संख्या में आगे पढ़ें »

ऊपर