श्रद्धा और प्रभास के इस फिल्म का रोमांटिक पोस्टर हुआ रिलीज

prabhas and sharddha in film sahoo poster

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की आने वाली चर्चित फिल्‍म ‘साहो’ का नया रोमांटिक पोस्टर दर्शकों के सामने आया है। बॉलीवुड में फिल्‍म प्रशंसकों को अगर किसी फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार है तो वह प्रभास और श्रद्धा की फिल्‍म ‘साहो’ है। फिल्म रिलीज की डेट को कन्फर्म करते हुए इसका एक नया पोस्टर सामने आया है,जो काफी जबरदस्त है। यह फिल्‍म 30 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। बता दें पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में इसकी डेट बदल दी गई।

‌फिल्‍म को लेकर प्रशंसकों के बीच दिलचस्पी

साल 2017 में प्रभास ‌की फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड को तोड़ते हुए नए रिकॉर्ड बनाए थे, इसके बाद प्रभास ने ‘साहो’ के अलावा कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की है। प्रभास फिल्म ‘साहो’ के साथ बडे़ पर्दे पर फिर एक बार धमाल मचाने के लिए तैयार हैं और यही वजह है कि प्रशंसकों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी दिलचस्पी देखी जा रही है। फिल्म निर्माताओं के द्वारा जारी कि गई पोस्टर में श्रद्धा और प्रभास एक-दूसरे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री कमाल लग रही है।

फिल्‍म में अन्य किरदार भी आयेंगे नजर

निर्देशक सुजीत की फिल्म ‘साहो’ मुख्य रूप से तेलुगु फिल्म है, जिसकाे हिंदी तमिल और कन्नड़ में भी बनाया जा रहा है। साथ ही इसके पोस्टर भी हिंदी के साथ तमिल, तेलुगू, और कन्नड़ वर्जन में रिलीज हो चुके हैं। इस फिल्म में श्रद्धा प्रभास के अलावा नील नितिन मुकेश नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। साथ ही फिल्म में चंकी पांडेय, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

गौरतलब है क‌ि श्रद्धा कपूर फिल्‍म ‘साहो’ के अलावा फिल्‍म ‘स्ट्रीट डांसर थ्री’ में सह-कलाकार वरुण धवन के साथ अहम भूमिका नजर आयेंगी। बता दें अब बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर ‌अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ से और जॉन अब्राहिम की फिल्‍म ‘बाटला हाउस’ से नहीं होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वॉलमार्ट और फ्लिपकार्ट ने भारतीय स्टा र्टअप निंजाकार्ट में किया निवेश

नई दिल्ली: वॉलमार्ट और फ्लिपकार्ट ने निंजाकार्ट में संयुक्त निवेश की घोषणा की है। निंजाकार्ट अपने मेड-फॉर-इंडिया बिजनेस-टु-बिजनेस (बी2बी) सप्ला्ई चेन इन्फ्रास्ट्रक्चर और टेक्नोलॉजी सॉल्यूशंस आगे पढ़ें »

दुनिया के उद्योगपति बंगाल में करें निवेश – ममता

बंगाल आपका स्वागत करता है : सीएम दीघा में शुरू हुआ दो दिवसीय बंगाल ​पिजनेस कांक्लेव सन्मार्ग संवाददाता दीघा : नये उद्योग में निवेश के लिए बंगाल की आगे पढ़ें »

ऊपर