द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के रीमेक में डरावने लुक में दिखेंगी ये अभिनेत्री

pari

मुंबई : परिणीति चोपड़ा मशहूर हॉलिवुड फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के हिंदी रीमेक में लीड रोल निभाने जा रही हैं। इस ‌फिल्म में परिणीति डरावने लुक में दिखेंगी। फिल्म जानकारों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। साथ ही इसका फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है। इस तस्वीर में परिणीति चोपड़ा एक बाथटब में बैठी दिख रही हैं और उनके माथे पर काफी बड़ा जख्म भी दिख रहा है।

परिणीति ने शेयर किया डरावना फर्स्ट लुक

परिणीति ने इस हॉलिवुड रीमेक फिल्म के अपने डरावना फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया हैंडल से भी शेयर किया। इस लुक ‌को शेयर करते हुए परिणीति ने बताया कि ‘यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया है और यह मेरी जिंदगी का अब तक का सबसे कठिन किरदार है।’

नॉवल पर आधारित थी ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ फिल्म

मालूम हो कि मशहूर हॉलिवुड फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ इसी नाम से आए एक नॉवल पर आधारित थी। जिसके लीड रोल को हॉलिवुड अभिनेत्री ऐमिली ब्रंट ने निभाया था। इस फिल्म की कहानी एक ऐसी तलाकशुदा शराबी महिला की है, जो दुर्घटनावश एक इन्वेस्टिगेशन केस का हिस्सा बन जाती है। फिल्म में कीर्ति कुल्हारी भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी। सुनने आ रहा है कि वह एक ब्रिटिश कॉप की भूमिका में नजर आएंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

explosion firecracker factory

यूपी: पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्‍फोट से 6 लोगो की मौत, बिखरे मिले मानव अंग

एटा : उत्तर प्रदेश के एटा इलाके में पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्‍फोट से 6 लोगो की मौत की खबर सामने आई है। विस्फोट के आगे पढ़ें »

khalnayak

खलनायक के सीक्वल में काम करेंगे टाइगर श्राफ,संजय दत्त ने किया कन्‍फर्म

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ सुपरहिट फिल्म खलनायक के सीक्वल में काम करते नजर आएंगे। कुछ दिनों से सिनेमा जगत में चर्चा थी कि आगे पढ़ें »

ऊपर